हरियाणा हिसार

किसानों का विश्वविद्यालय का घेराव शुरु, किसानों के समर्थन में उतरी आंगनबाड़ी वर्कर्स

हिसार,
जल संघर्ष समिति के बैनर तले किसानों के चल रहे धरने और प्रदर्शन के अंर्तगत आज किसानों ने हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में आ रहे प्रदेश सरकार के 3 मंत्रियोें का विरोध करने के ऐलान किया है। इसके चलते किसानों ने विश्वविद्यालय के सभी गेट को बंद करके उसके आगे प्रदर्शन करना आरंभ कर दिया है। आंगनबाड़ी वर्कर्स ने भी किसानों का साथ देने का ऐलान करते हुए विश्वविद्यालय के गेट नंबर 4 पर जाम लगा दिया है। सुरक्षा के मद्देनजर विश्वविद्यालय के सभी गेट पर भारी पुलिसबल को तैनात किया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


विरोध को देखते हुए कृषि मंत्री औमप्रकाश धनखड़, राज्यमंत्री कर्णदेव कंबोज और मनीष ग्रोवर रात को ही विश्वविद्यालय में पहुंच गए थे। कृषि मंत्री औमप्रकाश धनखड़ आज चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में स्टेक होल्डर एग्रीकल्चर मीट-2018 का उदघाटन करेंगे।
किसानों ने हफ्ते में दो दिन पानी की मांग को लेकर मंत्रियों के घेराव करने का कार्यक्रम की घोषणा दो दिन पूर्व की थी। बाद में आंगनबाड़ी वर्कर्स ने किसानों का साथ देने का ऐलान कर दिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

महाराजा अग्रसेन की जीवनी स्कूल के पाठ्यक्रम में लागू करे प्रदेश सरकार : बजरंग गर्ग

प्रशासन व सामाजिक संस्थाओं ने शुरू किया जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री देने का अभियान

निजी अस्पतालों में ओपीडी रही बंद, लोगों ने विरोध के तरीके को बताया गलत