चरखी दादरी हरियाणा

फिर गरज उठे जाट नेता हवासिंह सांगवान, 26 फरवरी से मय्यड़ से शुरु होगा आंदोलन

चरखी दादरी,
जाट आरक्षण आंदोलन की एक बार फिर से तैयारियां चल पड़ है। इसी कड़ी में जाट नेता हवासिंह सांगवान ने सरकार के प्रति कड़े तेवर अपनाते हुए भाजपा सरकार पर जाटों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है। इस दौरान उन्होंने यशपाल मलिक पर भी जमकर निशाना साधा। वे आज दादरी में मय्यड़ धरने के लिए फौगाट खाप का समर्थन मांगने के लिए आए थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जाट नेता हवासिंह सांगवान ने कहा कि 26 फरवरी से हिसार के मय्यड़ में भाजपा सरकार की वायदा खिलाफी के धरना शुरु किया जाएगा। इसके 15 दिन में अंदर प्रदेशभर में जिला स्तर पर धरने आरंभ कर दिए जायेंगे। यदि सरकार फिर भी नींद से नहीं जागी तो वे आंदोलन को तेज करने पर विवश हो जायेंगे।
उन्होंने कहा कि अब तक सरकार ने जाट युवाओं और जाट समुदाय के लोगों पर बनाए गए केस में से एक भी केस वापिस नहीं लिया है। यशपाल मलिक पूरी तरह से सरकार से मिला हुआ है। वह जाट समाज को सरकार के इशारों पर गुमराह कर रहा है। ऐसे में अब प्रदेश के जाट नेताओं को एक होकर सरकार के खिलाफ आवाज उठानी होगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अगर आप लांग ड्राइव के हैं शौकीन, 12 घंटे में पहुंच सकेंगे गुड़गांव से मुंबई

टैंक साफ करने उतरे 2 मजदूरों की मौत, जहरीली गैस चढ़ने से हुआ हादसा

अब सरकार लेगी किराए पर बसें, किलोमीटर के आधार पर पट्टे पर चलेगी बसें