हिसार

तीन दिवसीय किसान मेले से लाभांवित हुए किसान : गोदारा

हिसार,
कोशिश वेल्फेयर सोसायटी ने कैमरी रोड पर आयोजित किसान मेले में शामिल होने पर विभिन्न कंपनियों, किसानों व गणमान्य व्यक्तियों का आभार जताया है। सोसायटी का दावा है कि हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय व कृषि विभाग के तकनीकी सहयोग से आयोजित इस मेले से किसान वर्ग को भारी फायदा हुआ।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सोसायटी के अध्यक्ष अनिल गोदारा ने कहा कि कैमरी रोड पर 24 से 26 फरवरी तक आयोजित किसान मेले में विभिन्न प्रकार की लगभग 70 कंपनियों ने शामिल होकर किसान वर्ग को जानकारी उपलब्ध करवाई। मेले का शुभारंभ मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के ओएसडी कै. भूपेन्द्र सिंह ने किया जबकि दूसरे दिन हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। समापन अवसर पर भाजपा के जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने किसानों को जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि मेले ने किसान वर्ग में विशेष छाप छोड़ी है। उन्होंने बताया कि सोसायटी के अन्य पदाधिकारियों सचिव बीरबल स्वामी, तायल मायला, दीपक वधवा, कुलदीप मलिक, रणसिंह पंवार सहित ग्रामीणों व अन्य गणमान्य व्यक्तियों का मेले के आयोजन में विशेष सहयोग रहा। उन्होंने मेले में सहयोग देने वालों का आभार व्यक्त किया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रदीप बुधवार सर्वसम्मति से प्रदेशाध्यक्ष व प्रदीप रोहिल्ला महासचिव निर्वाचित

जयंत शर्मा ने किया आदमपुर का नाम रोशन,NEET 2018 की परीक्षा पास कर बनेंगे डाक्टर

ड्रग्स के सेवन से होते हैं आतंकवादियों के हाथ मजबूत : मोदी

Jeewan Aadhar Editor Desk