फतेहाबाद

भीख मांग कर सरकार को पैसा भेजा आंगनबाड़ी वर्कर्स ने

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पिछले कई दिनों से विभिन्न मांगो को लेकर आंगनवाड़ी वर्कर्स प्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। फतेहाबाद, सिरसा, हिसार और कैथल में भी इन वर्कर्स ने पिछले 9 दिनों से विरोध जारी रखा है। इसी कड़ी में आंगनवाड़ी वर्कर्स सड़कों पर उतरी और भीख मांग विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना है कि सरकार का खजाना खाली है, इसलिए वो भीख मांगकर सरकार के खजाने को भरने का काम कर रही है। भीख मांगने पर जो भी इकट्ठा होगा वो सरकार के खाते में जमा करवाएंगी।

फतेहाबाद में आंगनवाड़ी वर्कर्स ने उपायुक्त कार्यालय से पुराना बस स्टैण्ड, लाल बत्ती चौक, फव्वारा चौक, शहीद भगत सिंह मार्किट होते हुए नए बस अड्डे तक भीख मांगकर अपना रोष जाहिर किया।

उन्होंने कहा कि सरकार के पास बेटियों को काम के पूरे दाम देने के लिए पैसे नहीं है, मजबूरन आज बेटियों को सरकार के लिए भीख मांगने के लिए जनता के बीच में जाना पड़ा है। शायद सरकार को सदबुद्धि आ जाए। उन्होंने कहा कि 1 मार्च को आंगनवाड़ी वर्कर्स होली दहन करेंगी और 3 मार्च को एकता की होली का रंग वर्कर्स लगाएंगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बीयर के बाद युवक ने लिया कुछ ऐसा कि हो गई उसकी मौत—जानें पूरा मामला

उपमंडल स्तर पर राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता समारोह धूमधाम व हर्षोल्लास से मनाया जाएगा : नैन

साध्वी देवा ठाकुर का दावा अलाउद्दीन खिलजी था ‘गे’

Jeewan Aadhar Editor Desk