पानीपत हरियाणा

ट्रेन चालक आवाज लगाता रहा, लेकिन पटरी पर लेटा रहा किसान..आखिर क्यों???

पानीपत(प्रवीण भारद्वाज)
करहंस गांव में एक किसान ने ट्रेन की पटरी पर लेटकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या का कारण टांग में लगी चोट ठीक न होने पर हताश होना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि किसान का जब पूरा परिवार होली के रंग में रंगा हुआ था तो किसान घर से निकल गया और ट्रेन की पटरी पर लेटकर जान दे दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।
परिजनों के अनुसार कई साल पहले सूरजभान की दुर्घटना में टांग टूट गई थी अौर हड्डियों के कई टुकड़े हो गए थे। सूरजभान का ऑपरेशन भी हुआ लेकिन वह चलने में लाचार था। इसके चलते वह बहुत से कामों में परिवार पर आश्रित हो गया।
ग्रामीणों ने बताया कि सूरजभान परिवार के लोगों पर बोझ नहीं बनना चाहता था जिसके कारण उसने ये खौफनाक कदम उठाया। उन्होंने बताया कि होली पर जहां परिवार और पूरा गांव होली मानने में मशगूल था वही गांव से कुछ दूरी पर सूरजभान ने रेल की पटरी पर गर्दन रख दी। ट्रेन ड्राइवर ने सूरजभान को पटरी से उठने की आवाज भी लगाई लेकिन वह नहीं हटा अौर ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई। पुलिस के मुताबिक घटना से आधा किलोमीटर तक शव के टुकड़े बिखरे हुए थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जब कुर्सी छोड़ जमीन पर बैठ गई गोल्डन गर्ल मनु भाकर

GST : 920 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़ा होने की आशंका

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरेआम छात्र को मारी गोली, गंभीरावस्था में ट्रामा सेंटर में दाखिल