हिसार

अश्लील गाने बजाने से रोकने पर किए हवाई फायर

बरवाला,
ढाणी प्रेमनगर गांव के खेतों में फाग के दिन ट्रैक्टर पर लगे स्पीकर पर अश्लील गाने बजाने से रोकने पर एक व्यक्ति की पिटाई करने व बंदूक से हवाई फायर करने की घटना सामने आई हैं। घटना की सूचना मिलने पर बरवाला पुलिस चौकी इंचार्ज जयपाल मेहरा मौके पर पहुंचे।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में शिकायतकर्ता कुलदीप के बयान पर ढाणी प्रेम नगर के चार लोगों विष्णु, राजू, विक्रम और पर​विंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि विष्णु ने 32 बोर की लाइसेंसी बंदूक से दो फायर किए। इनमें से एक फायर मिस हो गया। कुलदीप ने दर्ज कराएं केस में आरोप लगाया कि फाग के दिन सुबह लगभग 11 बजे उनके परिवार की महिलाएं नहर पर कपड़े धो रही थी। तभी मौके पर ढाणी प्रेम नगर निवासी विष्णु अपना ट्रैक्टर लेकर आया और वहां पर आकर ऊंची आवाज में ट्रैक्टर पर लगे स्पीकर पर अश्लील गाने बजाने लगा। उसके रोकने पर उसने गाने बजाना बंद नहीं किया और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपी ने अपने भाइयों को फोन करके बुला लिया और राजू, विक्रम और परविंद्र आदि मौके पर गाड़ी लेकर आए। तभी मौके पर कुछ आदमी गांव से भी आ गए और उन्होंने छुड़वा दिया। उसके बाद उन्होंने सड़क पर आकर बंदूक से फायर किए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिलाधीश ने कोरोना के मद्देनजर 3 मई तक धारा 144 लागू की

रोडवेज कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाए : संगठन

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा ने दिया भय व भ्रष्टाचार मुक्त शासन : गायत्री