फतेहाबाद

झगड़े में हुई युवक की मौत, परिजनों ने लगाए बाबा पर हत्या के आरोप

टोहाना(नवल सिंह)
डांगरा रोड पर बनी संतोख कॉलोनी में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, डांगरा रोड स्थित कॉलोनी में हुए झगड़े में वार्ड नंबर 8 में रहने वाला टीटू गंभीर रूप से घायल हो गया। टीटू को घायलावस्था में उसके परिजन नागरिक अस्पताल ले गए। जहां से चिकित्सकों ने उसकी हालत को गम्भीर देखते हुए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उपचार के दौरान टीटू की मौत हो गई। सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा रोड पर पड़े खून के सैंपल लेकर जांच शुरू कर दी है।


मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने पुलिस के सामने बाबा पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस की एक टीम मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के लिए अग्रोहा चली गई है। वहीं इस बारे में पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम बुलाई जाएगी।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जिला व उपमंडल पर राष्ट्रीय लोक अदालत 10 अप्रैल को : सीजेएम पारीक

Jeewan Aadhar Editor Desk

सत्ता से हटते ही याद आए दलित, हुड्डा का ऐलान— सत्ता में आते ही दलितों के कर्ज होंगे माफ, बिजली मिलेगी फ्री

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिला रेडक्रॉस सोसायटी जागरूकता पखवाड़ा चलाकर कर रही नागरिकों को नशा के दुष्प्रभाव बारे जागरूक