चरखी दादरी हरियाणा

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

चरखी दादरी,
दिल्ली रोड पर स्थित गांव लोहरवाड़ा के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 3 लोगा गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलोें को तुरंत शहर के नागरिक अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को रोहतक मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार, तेज गति के कारण कार चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और कार सीधे सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 2 बच्चों सहित 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रुप से घायल हो गए। गांव मंदौली निवासी अनिल के किसी रिश्तेदार की मृत्यु होने पर उसका परिवार दो गाड़ि़यों में सवार होकर मातमपुर्सी के लिए गांव ढीगल जा रहा था। रस्ते में गांव लोहरवाड़ा के मोड़ पर आल्टो कार का संतुलन बिगड़ गया और वह पेड़ से टकरा गई। घटना में कार में सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी पीछे आ रही दूसरी गाड़ी में सवार अन्य परिजनों ने तुरंत घायलों को संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों गाड़ी चला रहे अजय को मृत घोषित कर दिया तथा उपचार के दौरान महिला ज्योति, तीन वर्षीय हार्दिक, दो वर्षीय हर्षित, 60 वर्षीय सावित्री देवी ने दम तोड़ दिया।
पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए चरखी दादरी के नागरिक अस्पताल में रखवाया है।हादसे की सूचना मिलते ही गांव मंदौली में शोक की लहर फैल गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण अस्पताल में पहुंच गए।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बाप से आबरू बचाकर भागी नाबालिग को 8 हैवा​नों ने बनाया हवस का शिकार

गैंगरेप करने वालों की जानकारी देने वालों को 1 लाख रुपए का इनाम

Jeewan Aadhar Editor Desk

राहुल गांधी जन्मदिन पर कांग्रेस भवन में बैनर विवाद, तंवर समर्थकों ने हुड्डा का होर्डिंग तोड़ कर लगाया राहुल गांधी के जन्मदिन का होर्डिंग