फतेहाबाद

इंतकाल संबंधी कार्यों में फतेहाबाद प्रदेश में अव्वल

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
फतेहाबाद जिला इंतकाल संबंधी कार्यों में प्रदेश में अव्वल है, जिसके लिए उपायुक्त डॉ. हरदीप ङ्क्षसह ने राजस्व विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को बधाई दी और उन्हें इसी जोश, उमंग तथा उत्साह के साथ जनता के कार्यों को निपटान के लिए प्रेरित किया। वे वीरवार को स्थानीय पटवार भवन में राजस्व विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों की एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं का निदान करना हम सबका कर्त्तव्य है। इसलिए जनसमस्याओं के निपटारे के लिए अधिकारी व कर्मचारियों को हमेशा अपडेट रहना चाहिए।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उपायुक्त ने कहा कि 12 मार्च तक कोई भी इंतकाल पेंडिंग न रहे, इसके लिए जिला के सभी तहसीलों व उप तहसीलों में शिविर लगाया जाएगा। शिविर में जरूरतमंदों व इंतकाल संबंधी कार्यों का निपटान मौके पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस भी नागरिक की इंतकाल संबंधी कोई समस्या हो तो वे अपने निकटतम तहसील कार्यालयों में आयोजित शिविर में भाग लेकर इसका निपटान करवाए। इसके लिए उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को भी निर्देश दिए कि वे शिविर में आने वाले नागरिकों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निपटान करे और उनसे मधुर व्यवहार बनाए। उपायुक्त ने सभी विभागाध्यक्षों को भी निर्देश दिए कि वे इंतकाल संबंधी कार्यों का निपटान निर्धारित समयावधि में जल्द करवाए। इस मौके पर उपायुक्त ने कर्मचारियों की समस्याओं को भी ध्यानपूर्वक सुना।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. जेके आभीर, एसडीएम सतबीर सिंह जांगु, जिला राजस्व अधिकारी बिजेन्द्र भारद्वाज, ईओ अमन ढांडा, जिला सांख्यिकीय अधिकारी अमिता चौधरी, एडीएसओ हनुमान प्रसाद, बीडीपीओ सोमबीर कादियान सहित नायब तहसीलदार, कानूनगों सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शेड के नीचे शॉर्ट सर्किट होने से सैंकड़ों गेहूं के बैग जले

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री पर अश्लील टिप्पणी की, सहारनपुर से पकड़कर टोहाना लाई पुलिस

Jeewan Aadhar Editor Desk

बेटे ने महिला बैंक कर्मी से मिलकर बाप को लगा दिया 2.5 करोड़ का चूना