फतेहाबाद

आमजन की सुविधा के काम जल्द निपटाने के दिए निर्देश

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया उपमंडलाधीश देवीलाल सिहाग ने वीरवार को प्रशासनिक अधिकारियों की मासिक बैठक ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को विभाग से संबंधित योजनाओं की प्रगति समीक्षा रिपोर्ट ली और लोगों की सुविधा को देखते हुए अपने काम प्राथमिकता के तौर पर निपटाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आम आदमी की किसी भी विभाग से संबंधित समस्या का समाधान तत्परता से करें।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

श्री सिहाग ने कहा कि सभी प्रशासनिक अधिकारी आपस में मिलकर काम करें और जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए की गर्मी के मौसम के मद्देनजर हर स्कूल, स्वास्थ्य केंद्र, आंगनवाड़ी केंद्र, ग्राम सचिवालय सहित सभी सार्वजनिक स्थानों पर पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि शहरों को स्वस्थ व सुंदर बनाने के लिए निरंतर कार्य करें और संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सीवरेज व्यवस्था को दुरुस्त रखें, स्वच्छ पेयजल का भी उचित प्रबंध करें। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे घग्गर नदी की साफ-सफाई, किनारों की मजबूती, उगे हुए घास व झाडिय़ों की सफाई भी करवाएं।
बैठक में तहसीलदार सुरेंद्र मेहता, एस.एम.ओ.डा. विजय जैन, मार्केट कमेटी सचिव वीरेंद्र कुमार, नगरपालिका सचिव सुरेंद्र कुमार, सीडीपीओ सुषमा रानी,डा.डोली, राजपाल जेई, सुभाष जेई, अरुण कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

यूथ रैडक्रॉस प्रशिक्षण शिविर के समापन पर प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट वितरित

चला था युवाओं को बरबाद करने..पुलिस ने धर—दबोचा तो खुले राज

Jeewan Aadhar Editor Desk

एचटेट परीक्षा के सफल संचालन के लिए अतिरिक्त उपायुक्त ने की अधिकारियों के साथ बैठक

Jeewan Aadhar Editor Desk