देश

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां का फेसबुक अकाउंट ब्लॉक, पोस्ट हटाए गए

नई दिल्ली,
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने मोर्चा खोल रखा है। जहां गुरुवार को उन्होंने कोलकाता के लाल बाजार थाने में मामला दर्ज कराया था वहीं आज उन्हें महिला आयोग का भी साथ मिल गया है। हालांकि, महिला आयोग ने अभी तक जहां की ओर से शिकायत नहीं मिलने की बात कही है। दूसरी ओर, हसीन जहां ने दावा किया है कि फेसबुक ने शमी के खिलाफ किए गए उनके सारे पोस्ट हटा दिए हैं और अकाउंट भी ब्लॉक कर दिया है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने एएनआई से कहा, ‘मुझे किसी से भी सहायता नहीं मिली। इस वजह से मैंने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके अपनी बात रखी। अब फेसबुक ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। यही नहीं, उसने बिना मेरी विचार लिए मेरे सभी पोस्ट हटा दिए हैं। आखिर क्यों?’ वहीं दूसरी ओर, राष्ट्रीय महिला आयोग भी इस मसले पर अपनी नजर बनाए हुए है।

इस बारे में राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने कहा, ‘हमसे शमी की पत्नी ने अभी तक शिकायत नहीं की है, लेकिन अगर वह हमारे पास आती हैं तो महिला आयोग इस पर कार्रवाई जरूर करेगा।’ बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी ने उनपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाते हुए उनपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है।
यही नहीं, उन्होंने अपनी शिकायत में शमी पर मैच फिक्स करने का अारोप भी लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कहा, ‘शमी पाकिस्तानी लड़की और इंग्लैंड के बिजनसमैन के साथ मिलकर मैच फिक्स करते थे।’

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

नेपाल ने 200-500-2000 रुपये के भारतीय नोट किए बैन

Jeewan Aadhar Editor Desk

जब सुप्रीम कोर्ट ने ASI से पूछा- क्या काई के पास पंख हैं जो उड़कर ताजमहल पर बैठ जाती है?

भगवान परशुराम जन सेवा समिति के सदस्य ने पूणा में बांटी राशन सामग्री