कैथल हरियाणा

पूनम ने सुसाइड नोट में खोल दी समाज के सफेदपोशों की पोल

कैथल,
आर.के.पुरम की एक कॉलोनी में एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड से पहले महिला ने एक नोट लिखा। नोट में महिला ने नरेश दलाल नाम के वकील पर ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मृतका पूनम ने तीन लोगों पर मानसिक रूप से परेशान करने व शारीरिक शोषण करने का आरोप भी लगाया। महिला के पति अजय ने बताया कि वह एक प्रिंटिंग प्रेस का काम करता है।
पड़ोस के ही प्रिंटिंग प्रेस का काम करने वाले संजय नाम के युवक के साथ किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हुई थी। मृतक महिला उक्त आरोपी के घर पर कहासुनी को लेकर शिकायत करने गई थी। लेकिन वहां आरोपी के घरवालों ने मृतक महिला की पिटाई कर दी। इस मामले में महिला ने उनके खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया था। कुछ दिन बाद महिला थाना में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

लेकिन आरोपी के वकील ने महिला को परेशान करना जारी रखा। इससे परेशान होकर महिला ने देर रात अपने घर पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों ही आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ये रोज़-रोज़ के विरोध और काले झंडे

आसमानी बिजली गिरने से युवक की मौत

हैप्पी फायरिंग ने फिर ली दूल्हे की जान, ​शादी के घर में छा गया मातम

Jeewan Aadhar Editor Desk