जींद हरियाणा

शराब पीते समय हुआ झगड़ा, दोस्त ने चाकुओं से गोदकर कर दी हत्या

गोहाना,
शराब पीने को लेकर बलि बराह्मन गांव में काम करने गए दो मजदूरों में आपस में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि एक ने दूसरे को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही गोहाना सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। बाद में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के पिता के बयान पर पुलिस ने आरोपी युवक सराफत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा मोबिन 21 साल से मजदूरी का काम करता था। वह यहां किसी के मकान की चिनाई का काम करने के लिए घर से एक सप्ताह पहले ही आया था। आरोपी युवक सराफत भी यहां काम करने के लिए आया हुआ था। बीती रात दोनों शराब पी रहे थे कि दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और सराफत ने मोमिन की हत्या कर दी।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसआई कप्तान ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। आरोपी को तलाश शुरू कर दी गई है जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा सरकार को सात मलंगों से जोड़ा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने

रंगरलियां मना रहे युवक—युवतियों को पुलिस ने पकड़ा

हैवानियत:पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी से किया गैंगरेप