फतेहाबाद

जिंदगियों से खिलवाड़ करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

सदर थाना पुलिस ने हरियाणा-पंजाब सीमा पर नाकेबन्दी की दौरान बाइक सवार एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 20 नशीले इंजेक्शन बरामद किये हैं और 98 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की है, जोकि उसने नशा बेचकर कमाई थी। पुलिस कार्रवाई के बारे में जानकारी देते हुए सदर थाना एसएचओ रूपेश चौधरी ने बताया कि पंजाब सीमा के नजदीक फतेहाबाद की सदर थाना पुलिस ने गांव हांसपुर के नजदीक नाकेबंदी की हुई थी। इस दौरान पंजाब की ओर से एक युवक बाइक पर सवार होकर आ रहा था। पुलिस की नाकेबंदी को देखकर बाइक सवार युवक वापस मुड़कर भागने लगा तो शक होने पर उसे पकड़ा गया।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

तलाशी के दौरान आरोपी युवक से 20 नशीले इंजेक्शन और 98000रुपये की नकदी बरामद हुई। बरामद हुए 20 इंजेक्शन के बारे में सही जानकारी पता लगाने के लिए सिविल सर्जन को इस बारे में जानकारी दी गई, इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। एसएचओ ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर वीके जैन ने जानकारी दी की आरोपी युवक से बरामद 10 इंजेक्शन एनडीपीएस एक्ट के दायरे में आते हैं जबकि 10 इंजेक्शन ड्रग एंड कॉस्मेटिक एक्ट के दायरे में आते हैं। इस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और ड्रग एंड कॉस्मेटिक एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ ने बताया कि आरोपी पंजाब का रहने वाला है और हरियाणा में नशे की सप्लाई के लिए आया था। फिलहाल आरोपी का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है और पंजाब पुलिस से भी आरोपी के बारे में जानकारी मांगी गई है। एसएचओ ने बताया कि 20 इंजेक्शन के साथ बरामद हुई 98000 रुपए की नकदी के बारे में आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उक्त नकदी उसने नशा बेचकर कमाई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।
ध्यान रहे कि फतेहाबाद पुलिस काफी समय से नशा तस्करों के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। इस दौरान कई तस्करों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रेम प्रसंग के चलते पवन ने कर दी रीता की हत्या

राहगिरी का कार्यक्रम इस बार होगा भव्य—ओपी सिंह

झगड़े में हुई युवक की मौत, परिजनों ने लगाए बाबा पर हत्या के आरोप