हिसार

अध्यादेश के विरोध में 21 अगस्त को आदमपुर व्यापार मंडल ने लिया मंडी बंद का फैंसला

आदमपुर (अग्रवाल)
सरकार द्वारा कृषि संबंधित 3 अध्यादेश लागू करने के विरोध में शुक्रवार 21 अगस्त को हरियाणा, पंजाब, राजस्थान व चंडीगढ़ में अनाज मंडी बंद रखी जाएगी। व्यापार मंडल की एक बैठक प्रधान लीलाधर गर्ग की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

प्रधान लीलाधर गर्ग व सचिव राजकुमार गोयल ने बताया कि सरकार ने कृषि संबधी 3 अध्यादेश लागू किए है। जिससे किसान व व्यापारी को कोई विशेष लाभ नही होगा। इसके विरोध में प्रदेश व्यापार मंडल ने सभी अनाज मंडियों को बंद रखने का आह्वान किया है। इसी बंद को समर्थन देते हुए 21 अगस्त को आदमपुर की अनाज मंडी को भी बंद रखा जाएगा।

उन्होंने बताया कि 21 अगस्त को सभी मंडी व्यापारी व आढ़ती काले बिल्ले व काले झंडे लेकर विरोध प्रदर्शन करेंगे। जिला उपायुक्त को ज्ञापन भी सौंपेंगे। उन्होंने बताया कि किसान व मंडी व्यापारियों के विरोध में लागू किए गए अध्यादेश को जब तक सरकार वापस नहीं लेगी, तब तक किसान व व्यापारियों का यह संघर्ष जारी रहेगा। अगर जरूरत पड़ी तो आने वाले समय में राष्ट्रीय स्तरीय आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सरकार ने यह अध्यादेश लागू करके किसानों, आढ़तियों को खत्म करने का काम किया है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related posts

आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर ससुरालजनों पर केस

सरकार वादा करके भूल गई, उद्योगपतियों और किसानों को भुगतना पड़ रहा है खमियाजा—बजरंग दास गर्ग

बाबा ने मासूम के साथ किया कुकर्म, कोर्ट ने भेजा जेल

Jeewan Aadhar Editor Desk