हिसार

फतेहाबाद पुलिस का 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

हिसार,
हरियाणा सरकार द्वारा गठित स्पैशल टास्क फोरस (एसआईटी) की टीम के निरिक्षक प्रदीप कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने एक इनामी बदमाश को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस अधीक्षक मनीषा चौधरी ने बताया कि एसआईटी टीम के सदस्य महेंद्र सिंह, बलजीत सिंह मुख्य सिपाही जलोरा सिंह व नरेश कुमार प्रभुवाला टी प्वांइट पर तैनात थे। इस दौरान उन्हें प्रभुवाला की तरफ से एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया। लेकिन पुलिस पार्टी को देखकर वह भागने लगा।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस पर एसआईटी के सदस्यों ने तत्परता सेे उसे काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम विजेन्द्र उर्फ लंगडा निवासी दनौदा खुर्द जिला जींद बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक अवैध पिस्तौल 315बोर बरामद हुआ। बाद में उकलाना थाना में लाकर पुलिस ने उससे पूछताछ तो उसने बताया कि उसने अपने दो दोस्त अनिल व प्रवीन के साथ मिलकर 3 जुलाई 2010 को बरवाला से एक जीप किराए पर ली और टोहाना क्षेत्र में जाकर जीप चालक बिट्टू का मर्डर कर जीप लेकर फरार हो गए थे।
इस मामले में टोहाना पुलिस ने उस पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रखा है। बाद में वांछित आरोपी विजेन्द्र उर्फ लंगडा पर फतेहाबाद पुलिस द्वारा 25,000 रूपये का इनाम घोषित कर दिया। इसके अलावा आरोपी विजेन्द्र उर्फ लंगडा को सदर नरवाना के अभियोग संख्या 202/2009 के अभियोग में अदालत द्वारा उद्धघोषित अपराधी भी घोषित किया हुआ है। विजेंद्र उर्फ लंगडा को उकलाना पुलिस शनिवार को अदालत में पेश करेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मानव सेवा ही सबसे बडा धर्म : गर्ग

मिट्टी व पानी जांंच के सही तरीकों से कराया अवगत

रोडवेज महाप्रबंधक के घेराव या चक्का जाम की तैयारियां जोरों पर : तालमेल कमेटी