चरखी दादरी हरियाणा

गांव चांगरोड़ मे फ्लाइंग के साथ स्कूल प्राचार्य ने किया दुर्व्यवहार

चरखी दादरी,
चांगरोड राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शुक्रवार को 10वीं सामाजिक विज्ञान के पेपर में नकल करवाये जाने की शिकायत पर स्कूल पहुची फ्लाइंग टीम के साथ स्कूल प्राचार्य ने ना केवल बत्तमीजी की बल्कि जान से मारने की धमकी भी दे डाली। फ्लाइंग टीम शिक्षा बोर्ड सचिव को स्कूल प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई करने और सेंटर को रद्द की शिकायत दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के अनुसार शिक्षा बोर्ड सचिव को दी शिकायत में फ्लाइंग सदस्य मनमोहन ने बताया कि उन्हें शुक्रवार को शिकायत मिली थी कि चांगरोड स्कूल में जमकर नकल करवाई जा रही है। शिकायत मिलने पर टीम से साथ पहुचा तो देखा कि स्कूल प्राचार्य सतीस डाला पूरी तरह से नकल करवाने में व्यस्त है। केंद्र अधीक्षक और आब्जर्वर पर भी प्राचार्य ने दबाव बना रखा था। स्कूल के बाहर और छतों पर भारी भीड़ थी। जब उसने इस बारे में प्राचार्य से बात की वह उसके साथ गाली गलौच करने लगा और जान से मारने की धमकी दी। उसने कहा कि वह ऐसे ही नकल करवाता है। जो तेरे से हो कर ले। उन्होंने सचिव को प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई करने की शिकायत की और सेंटर को रद्द करने की मांग की है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्राचार्य के खिलाफ इनसो ने सौंपा ज्ञापन

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा में बोर्ड रिजल्ट से असंतुष्ट स्टूडेंट्स को राहत:ऑनलाइन निकलवा सकेंगे आंसर शीट, 2 महीने का टाइम, 15 दिन में करा सकेंगे सुधार

16 साल की लड़की की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार किया,युवती के प्रेमी के पिता ने थाने पहुंचकर दर्ज करवाई हॉरर किलिंग की रिपोर्ट