हिसार

बगला शिविर में 796 लोगों का जांचा स्वास्थ्य

आदमपुर (अग्रवाल)
बगला स्थित मिंडा अस्पताल में रविवार को एक विशाल निशुल्क चिकित्सा एवं जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में गुरुग्राम स्थित मेदांता के सुपर स्पेशलिस्ट चिकित्सकों की टीम ने 796 लोगों के स्वास्थ्य की जांच कर उन्हें निशुल्क दवाई दी गई।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

शिविर में यूरोलॉजिस्ट डा.एनपी गुप्ता, हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. मनीष चौधरी, डा. अहमर, डा. अनीरबेनदीप बैनर्जी तथा मिंडा अस्पताल के चिकित्सकों ने भी अपनी सेवाएं दी। कैंप का शुभारंभ मोगा देवी मिंडा मेमोरियल ट्रस्ट के बोर्ड सदस्य अशोक मिंडा व राजेश बंसल ने सयुंक्त रूप से किया। शादी लाल मिंडा अस्पताल के डायरेक्टर एमसी जोशी ने बताया कि यह अस्पताल ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को बेहतरीन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवा रहा है और यह कैंप भी इसी सिलसिले में लगाया गया है ताकि दूर सुदूर क्षेत्र में लोगों को गुरुग्राम जैसी सुविधा दी जा सके और अच्छे डॉक्टर लाया जा सके। वही सलाहकार संजय जोशी ने बताया इस चिकित्सा शिविर में 796 लोगों का चेकअप किया गया। यह काम पूरी तरह से निशुल्क था जिसमें ईसीजी तथा शुगर की भी जांच की गई। अस्पताल के प्रबंधक बीएन झा ने बताया की मिंडा अस्पताल समय-समय पर ऐसे कैंपों का आयोजन करता रहता है और आगे भी करता रहेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुजवि में वार्षिक पुष्प उत्सव का आयोजन 2 को

Jeewan Aadhar Editor Desk

‘भारत को जानो’ की प्रांत स्तरीय स्पर्धा में छाया शांति निकेतन पब्लिक स्कूल

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में जनता परेशान, भाजपा नेताओं-विधायक और सांसद ने साधी चुप्पी