हिसार

एन्हासमेंट से त्रस्त सेक्टरवासियों ने किया हुडा कार्यालय का घेराव

हिसार,
हुडा सेक्टरों मे प्लाटधारकों पर विभाग द्वारा डाली गई भारी भरकम एन्हासमेंट के विरोध में हिसार के विभिन्न सेक्टरों के सैकड़ों लोगों ने नारेबाजी करते हुए जिला आरडब्लूए प्रधान दलबीर किरमारा के नेतृत्व में हुडा कार्यालय का घेराव किया। इसमें बड़ी सख्यां मे सेक्टरो की महिलाएं भी शामिल हुई। संपदा अधिकारी सुमित कुमार ने प्रदर्शनकारियों को बातचीत का निमंत्रण दिया तथा वार्ता करने गए प्रतिनिधियों की कल सुबह 11 बजे हुडा प्रशासक हिसार से बातचीत तय करवायी।

मुख्य बिंदू
.प्रदेश स्तरीय आंदोलन की रूपरेखा के लिए बैठक 1 अप्रैल को रोहतक में।
.धरने में काफी संख्या में महिलाएं भी हुई शामिल।
.सभी सेक्टर के प्रतिनीधियों ने लिया घेराव में भाग।

प्रधान दलबीर किरमारा ने प्रदर्शनरियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश भर के हुडा सेक्टरवासी एन्हासमेंट आने से त्रस्त है। इसके खिलाफ प्रदेशव्यापी आंदोलन की रूपरेखा के लिए 1 अप्रैल को रोहतक में बैठक बुलाई गई हैं जिसमे हिसार के सभी सेक्टरों से दो-दो प्रतिनिधि भाग लेगें। आज के विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता 16-17 के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने की तथा मंच सचांलन जिला महासचिव त्रिलोक बंसल ने किया तथा जिला वरिष्ठ उपप्रधान बलवान गुज्जर, सेक्टर 16-17 के प्रधान जितेन्द्र श्योराण, 9-11 के प्रधान प्रवीण जैन, सेक्टर 13 के प्रधान अमरलाल बूरा, अर्बन एस्टेट के प्रधान रामनिवास आदमपुरिया, 1-4 के प्रधान कर्नल चत्तर सिंह गोयत, 3-5 के प्रधान नरेन्द्र पान्नू, मेला ग्राऊंड के विनोद तोसावड़, महिला प्रधान गुरप्रीत कौर सैनी, नागरिक मंच के जयसिंह पूनिया व रमेश सैनी, मुलखराज महता, कृष्ण सिंधु, शीशुपाल सैनी, राजेन्द्र जांगड़ा, सुभाष सैनी, सुनील खेड़ा, सुभाष सैनी, सुजान सिहं बैनीवाल व डा. बलबीर ढांडी, रामनिवास बेरवाल, सूबेसिंह लाठर, जगमल सरपंच, अनिल बिडलान, राकेश कालड़ा, प्रकाश मेहरा ने भी संबोधित किया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

चौधरीवास टोल पर धरना जारी, कानून वापसी की मांग पर गरजे किसान

Jeewan Aadhar Editor Desk

रात को दो दुकानों में लगाई सेंध, उसी दुकान में सुबह सामान लेने आया चोर

बुजुर्ग सम्मान गंगा यात्रा हिसार से रवाना