हिसार

सतर्कता से दुकानदार के हजारों रुपये लूटने से बचे

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर एडिशनल मंडी में शिव हनुमान मंदिर के पास विनोद आयरन स्टोर की दुकान पर ग्राहक बनकर आया युवक गल्ले से नकदी निकालकर फरार हो गया। दुकानदार ने हिम्मत दिखाते हुए पीछा किया तो युवक बीच रास्ते ही नकदी फैंककर फरार हो गया। इस तरह दुकानदार की सतर्कता के चलते हजारों रुपये का नुकसान होने से बच गया। दुकानदार विनोद कुमार ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे एक युवक दुकान पर आया और सामान लेने की बात कही।

जब वह दुकान के अंदर सामान निकालने लगा तो मौका पाकर युवक गल्ले में रखी 10,000 की नकदी में से करीब 5,700 रुपये निकालकर भागने लगा। युवक लेडिज मार्कीट की ओर भागा तो दुकानदार भी उसके पीछे-पीछे शोर मचाते हुए भागने लगा। दुकानदार द्वारा पीछा करते देख युवक ने लखीराम धर्मशाला के पास चौक पर पहले 700 रुपये फिर कन्या स्कूल से पहले 5,000 रुपये की नकदी फैंककर फरार हो गया।

युवक द्वारा पैसे निकालकर दौडऩे औैर दुकानदार द्वारा पीछा करने का सारा माजरा सी.सी. टीवी कैमरे में कैद हो गया। पैसे मिलने के बाद दुकानदार ने पुलिस को कोई शिकायत नही दी। दुकानदारों ने बताया कि क्षेत्र में ऐसे गिरोग सक्रिय है जो सामान लेने के बहाने दुकान पर आते है और मौका मिलते ही सामान या नकदी पर हाथ साफ कर जाते है। इनमें पुरुषों के अलावा काफी महिलाएं भी है। इस तरह दुकानदार भी कोर्ट-कचहरी के पचड़े में ना पडक़र चाहकर भी पुलिस को कोई शिकायत नही देते। जिससे ऐसे लोगों के हौंसले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रविवार घरों में रहकर कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में सहयोग करें जिलावासी : गंगवा

हरियाणा रोडवेज के परिचालकों की लिस्ट जारी—पूरी लिस्ट यहां देखें

श्री राम मंदिर के भूमि पूजन की प्रथम वर्षगांठ पर हवन कर किया पौधारोपण