हिसार

1 घंटे के सत्संग लाखों के जेवर गवां कर चुकाई मीना देवी ने

हिसार,
सत्संग सुनना न्यू आदर्श कॉलोनी निवासी मीना देवी को काफी महंगा पड़ा। महज एक घंटे के सत्संग में गई मीना देवी को इसकी कीमत लाखों रुपए के जेवर खोकर चुकानी पड़ी।
सदर थाने में दी शिकायत में कैंट क्षेत्र स्थित न्यू आदर्श कॉलोनी निवासी मीना देवी ने कहा है कि रोजाना की तरह वह मंगलवार को एक घंटे के लिए पड़ोस में होने वाले सत्संग में गई थी। वापिस लौटने पर उसे घर का ताला टूटा मिला। अलमारी चैक करने पर सोने का मंगल सुत्र (2 तोले), अगुंठी (आधा तोला), झुमका 2(1 तोला), बाली(1 तोला), 5 चान्दी के सिक्के व 2000 रुपये की नकदी गायब मिली।
मीना देवी ने बताया कि चोर ने पहले घर के मैन दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ा। इसके बाद घर के अंदर लगे दरवाजे के ताले को तोड़कर अलमारी से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मीना देवी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

लुवास मानव संसाधन एवं प्रबंधन निदेशिका डॉ. निर्मल सांगवान आई.ए.ए.वी.आर. के राष्ट्रीय सम्मेलन में हुई सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk

शिक्षामंत्री कंवरपाल ने हकृवि में स्पीड ब्रीडिंग और माइक्रोमेटेरोलॉजी लैब का उद्घाटन किया

Jeewan Aadhar Editor Desk

सद्गुरु सिर्फ बिछड़ी हुई आत्माओं को प्रभु से मिलाता है: बलकार निरंकारी

Jeewan Aadhar Editor Desk