हिसार

मेयर ने डिस्पोजल की जमीन की फोन पर दिलवाई एन ओसी, जल्द ही बनाया जाएगा प्रोजेक्ट

श्मशान घाट की बंद पड़ी पार्किंग का खुलवाया ताला, मेयर गौतम सरदाना ने वार्ड एक का किया औचक निरीक्षण

हिसार,
क्लॉथ मार्केट के सामने डिपोजल की जमीन का मेयर गौतम सरदाना ने शुक्रवार को निरीक्षण किया। निगम अधिकारियों ने जन स्वास्थ्य विभाग से जमीन को लेकर एन ओ सी नहीं मिलने की बात कहीं। मेयर ने जन स्वस्थ्य विभाग के अधिकारियों को फोन कर तुरत प्रभाव से निगम को जमीन को लेकर एन ओसी देने के निर्देश दिये। जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि निगम को एनओसी मिल जाएगी। वह अपना प्रोजेक्ट जमीन को लेकर आज से ही शुरू कर सकता है।
इसके बाद मेयर गौतम सरदाना सीधे ऋषि नगर में बनी श्मशान भूमि की पार्किंग पहुंचे और प्रधान महावीर सैनी से बंद पड़ी पार्किंग खुलवाई। प्रधान महावीर सैनी ने कहा कि वह सुबह 9 बजे से 6 बजे तक जनता के लिए पार्किंग खुली रखेंगे। ऋषि नगर के लोगों ने पार्किंग खुलवाने पर मेयर गौतम सरदाना का आभार जताया और ख़ुशी मनाई। मेयर गौतम सरदाना शुक्रवार को औचक निरीक्षण पर निकले थे। उनके साथ नगर निगम एस ई रामजी लाल, एक्सईन संदीप कुमार, वार्ड 1 के पार्षद अनिल जैन और वार्ड 15 के पार्षद प्रीतम सैनी भी थे।
मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि वार्ड एक का औचक निरीक्षण किया था। श्मशान भूमि के पार्किंग विवाद का समाधान कर पार्किंग जनता के लिए खुलवा दी गयी है। क्लॉथ मार्किट के सामने डिपोजल की जमीन को लेकर एन ओसी सम्बन्धित विभाग से मिल गयी है। जल्द ही प्रोजेक्ट बनाकर उस जमीन पर काम शुरू कर दिया जाएगा। श्मशान घाट रोड पर डम्पिंग प्वाइंट को खत्म करवाया जाएगा। इस अवसर पर भीम सिंह महेश वाल, पवन बिश्नोई, धर्मपाल शर्मा, बबलू, दलीप सिहाग आदि मौजूद रहे।

Related posts

बहुतकनीकी के एनएसएस स्वयंसेवकों की राष्ट्र सेवा में अहम भूमिका : राकेश शर्मा

राष्ट्रीय खेलों में हेमंत ने दौड़ में जीता गोल्ड मैडल

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीएम विंडो की अनदेखी करने वाले अधिकारियों की नहीं अब खैर