फतेहाबाद

विरोध के चलते जगमग योजना की लाइन बिछाने गई टीम बैरंग लौटी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
म्हारा गांव-जगमग गांव योजना के तहत गांव जांडली कलां में विद्युत लाईन बिछाने आए निगम के अधिकारियों व प्रशासनिक अमले से ग्रामीणों के आक्रोश के चलते बैरिंग लौटना पड़ा। भारी पुलिस सुरक्षा के बीच गांव में पहुंचे एसडीओ धर्मपाल शिला की टीम तीसरी बार बिना कार्रवाई को अंजाम दिए खाली हाथ लौट आई।
वहीं ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि विद्युत निगम ने पुन: दबाब बनाकर गांव में उक्त योजना के तहत विद्युत लाईन बिछाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों को मजबूरन आंदोलन करना पड़ेगा, जिसकी पूरी जिम्मेवारी जिला प्रशासन व विद्युत निगम की होगी। बुधवार सुबह 11 बजे के करीब दक्षिण हरियाणा विद्युत निगम कार्यालय भूना के एसडीओ धर्मपाल शिला 2 कनिष्ठ अभियंता व करीब आधा दर्जन लाईनमैन को साथ लेकर जांडली कलां की ओर निकल पड़े। पूर्व में उक्त गांव के लोगों द्वारा म्हारा गांव जगमग गांव योजना के किए गए विरोध को देखते हुए एसडीओ ने थानाध्यक्ष रमेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों से भरी बस व दो जिप्सियां भी सुरक्षा के तौर पर साथ रखी। किंतु जैसे ही उक्त टीम गांव जांडली कलां के विकास केंद्र के निकट पहुंची तो ग्रामीणों को मामले की भनक लग गई। अभी टीम ने विद्युत लाईन बिछाने का कार्य शुरू ही किया था कि सैंकड़ों महिलाएं व पुरूष मौके पर पहुंच गए और निगम की कार्रवाई का डटकर विरोध किया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जीजा ने साली के घर पहुंचकर किया जानलेवा हमला—जानें विस्तृत रिपोर्ट

शगुनजीत का शव मिला, हरप्रीत की तलाश जारी

जिंदगियों से खिलवाड़ करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार