फतेहाबाद

बस पर सफर कर रहे छात्रों को चालक ने लाठी से पीटा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भट्टू रोड बस स्टैंड पर आज आईटीआई के छात्रों और रोडवेज बस के चालक के बीच बस की छत पर चढऩे को लेकर विवाद हो गया। रोडवेज चालक ने छात्रों की लाठी से पिटाई कर दी तो वहीं छात्रों ने भी झगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार आईटीआई के छात्र रोडवेज बस की छत पर बैठकर यात्रा कर रहे थे कि अचानक रोडवेज कर्मचारी ने बस को लाल बत्ती के समीप रोका और छात्रों को नीचे उतरने की हिदायत दी।
बताया जा रहा है इसके बाद रोडवेज कर्मचारी की ओर से लाठियों से छात्रों की पिटाई शुरू कर दी गई, यह सारी तस्वीरें बस स्टैंड के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके अंदर साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि रोडवेज बस का चालक आईटीआई के छात्रों की लाठियों से पिटाई कर रहा है। छात्र बस की छत से नीचे उतरने का प्रयास कर रहे है।
वही छात्रों का आरोप है कि पुलिस की ओर से 2 छात्रों को हिरासत में ले लिया गया है जबकि रोडवेज कर्मचारी द्वारा की मारपीट की गई है उस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई इसके बाद आईटीआई छात्रों की संख्या में शहर थाना के पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी रोष जाहिर किया। वही इस मामले में शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला आया है और मामले की जांच की जा रही है जिसके गलती होगी उस पर कार्रवाई की जाएगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

ये कैसा गांव..अपनी ‘बहु’ के खिलाफ ही जारी कर दिया फरमान

चला था तस्करी करने..पहुंच गया हवालत—फतेहाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

Jeewan Aadhar Editor Desk

महिला कार चालक ने मारी बाइक को टक्कर, बाइक चालक की मौत