फतेहाबाद

20 मई तक आ जायेंगे बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट—डा.जगबीर सिंह

फतेहाबाद(साहिल रुखाया)
फतेहाबाद में आज भिवानी बोर्ड के चेयरमैन डा.जगबीर सिंह ने शिक्षा केंद्रों का दौरा किया। उन्होंने दावा किया कि 20 मई तक बोर्ड की तरफ से रिजल्ट दे दिए जायेंगे। इस दौरान उन्होंने परीक्षार्थियों की चेकिंग की और नकल के कई मामले भी पकड़े।

शहर के राम सेवा समिति स्कूल में उनकी ओर से 3 फर्जी परीक्षार्थियों को पकड़ा गया, जो किसी अन्य की जगह पर पेपर दे रहे थे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान डा. जगबीर सिंह ने बताया कि आज उनकी और से फतेहाबाद में चेकिंग अभियान चलाया गया है। शिक्षा केंद्रों पर नकल को रोकने के लिए पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। प्रदेश में बोर्ड चैयरमेन की ही फ्लाईंग के द्वारा 90 फीसदी नकल के मामले पकड़े जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि परीक्षाओं के बाद इस बात का अांकलन उनकी ओर से किया जाएगा। वहीं बीते दिनों परिक्षा केंद्र को लेकर शिक्षा मंत्री और उनके बीच हुए विवाद के मामले पर भी उन्होंने कहा कि शिक्षामंत्री राम बिलास शर्मा उनके बड़े भाई हैं और उनका आपस में तालमेल है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

तीन दोस्तों ने एकसाथ गाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या

गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस कार्रवाई के खिलाफ उतरे ग्रामीण, आंदोलन उग्र करने की दी चेतावनी