फतेहाबाद

सरसों पर दामी कम करने संबंधी सरकार के फरमान के खिलाफ सडक़ों पर उतरेंगे व्यापारी: टेकचंद मिढ़ा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कांग्रेस प्रदेश महासचिव टेकचंद मिढ़ा ने बीते दिन प्रदेश सरकार द्वारा सरसों की फसल पर दामी घटाए जाने पर कड़ा रोष जताया है। उन्होंने इसे सरकार का तुगलकी और व्यापारी विरोधी फरमान करार दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार दिनोंदिन तानाशाह बनते हुए तमाम वर्गों के विरोध में नीतियां जारी करती जा रही है। उन्होंने कहा कि व्यापारी जीएसटी, नोटबंदी की मार से अभी उभर ही नहीं पाया है कि सरकार ने अब सरसों की दामी(कमीशन) को कम कर दिया है।
दामी कम होने से व्यापारियों का व्यापार कम हो जाएगा और इससे उनकी कमर टूट जाएगी। उन्होंने कहा कि इससे न केवल व्यापारी बल्कि किसान भी प्रभावित होंगे, क्योंकि व्यापारियों और किसानों का रिश्ता व्यापार ही टिका हुआ है। सरकार आज व्यापारियों के साथ-साथ किसानों, कर्मचारियों, कमेरे व आम वर्ग के साथ तानाशाही रवैया अपनाते हुए इन्हें परेशान किए हुए है, जिस कारण हर वर्ग सरकार की नीतियों से दुखी होकर सडक़ों पर आ रहा है।
सरकार के प्रतिनिधि सरपंच और ग्राम सचिव भी पिछले कुछ दिनों से सरकार के खिलाफ झंडा बुलंद किए हुए हैं। यदि सरकार ने सरसों पर दामी कम करने का निर्णय वापस नहीं लिया तो व्यापारियों को भी सडक़ों पर आकर सरकार के इस फरमान का विरोध जताना पड़ेगा। व्यापारियों, कर्मचारियों, किसानों के परेशान करने वाली नीतियों को यदि सरकार ने नहीं रद्द किया तो कांग्रेस उनसे कंधे से कंधा मिलाकर विरोध प्रदर्शन करेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रदेश में 2 दिन स्कूलों का अवकाश, संभावित तूफान को लेकर 3 घंटे पहले होगा अलर्ट जारी

बिजली बिल की राशि को निगम से चुरा ले गए चोर

Jeewan Aadhar Editor Desk

फतेहाबाद BJP के उपाध्यक्ष रमेश सिंगला की कोरोना से मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk