फतेहाबाद

गुमशुदगी के बाद मिले सरपंच प्रतिनिधि की जहरीले पदार्थ के सेवन से हालत बिगड़ी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
दो दिन पहले गांव बीराबदी से लापता हुए सरपंच प्रतिनिधि की आज संदिग्ध परिस्थिति में जहर के सेवन से हालत गंभीर हो गई। सरपंच प्रतिनिधि को उपचार हेतु सिरसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार गांव बीराबदी की सरपंच का पिता सुरजीत विगत दिनों गांव से लापता हो गए थे। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने छानबीन के दौरान उनकी गाड़ी हिसार की सब्जी मंडी में बरामद की थी। गाड़ी में एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था, जिसमें उन्होंने गांव के कई पंचायत सदस्यों पर विकास कार्योँ में सहयोग न करने और पंचायती विभाग के एक अधिकारी पर राशि जारी न करने का आरोप लगाया था।
पुलिस ने इसके बाद उन्हें हिसार से ही बरामद कर लिया था और परिजनों के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है आज गांव में ही संदिग्ध परिस्थिति में जहरीले पदार्थ के सेवन से सरपंच के पिता की हालत बिगड़ गई। इस पर उन्हें उपचार हेतु सिरसा के एक अस्पताल ले जाया गया है। वहीं इस घटना को उपरोक्त घटना से ही जोड़ कर देखा जा रहा है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

बाल विवाह में भागीदार लोगों पर होगी कानूनी कार्यवाही

खर्चापूर्ति के लिए नशेड़ी बन गए नशा तस्कर

जिला में प्रत्येक जरूरतमंद नागरिक को खाद्य सामग्री और भोजन उपलब्ध करवाना करें सुनिश्चित : डीसी