फतेहाबाद

सीएम फ्लाइंग हुई अचिंभित, बिना डिग्री के क्लिनिक में मिला पूरा मेडिकल स्टोर

फतेहबाद (साहिल रुखाया)
फर्जी डिग्रियों के बल पर क्लिनिक चलाने वाले मुन्ना भाई एमबीबीएस की शहर में कोई कमी नहीं है। पिछले 3 माह से इन फर्जी डाक्टरों पर स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन इसके बावजूद इन डाक्टरों की संख्या में किसी प्रकार की कमी नहीं आ रही है। इसी कड़ी में सीएम फ्लाइंग ने वीरवार को शहर के माजरा रोड स्थित बिना डिग्री के चल रहे क्लिनिक पर छापेमारी की।

यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
यहां फ्लाइंग ने एक के बाद एक करके तीन क्लिनिक पर दस्तक दी। तीनों क्लिनिक के संचालक अधिकारियों को अपनी डिग्री नहीं दिखा पाए। फ्लाइंग बिना डिग्री के चल रही तीनों क्लिनिक को सील करने की कार्रवाई कर रही है। तीनों क्लिनिक में काफी संख्या में अवैध रुप से रखी अंग्रेजी दवाईयों व टीके भी बरामद किए है। तीन क्लिनिक में से एक क्लिनिक को देखकर सीएम फ्लाइंग भी हैरान हो गई।

बिना डिग्री के चल रहे इस क्लिनिक में पूरा मेडिकल स्टोर स्थापित किया गया है। यहां पर मरीजों को एडमिट भी कर रखा था। छापेमारी के दौरान यहां पर मरीज एडमिट भी मिले और उपचार करवाने के लिए आए मरीज बैठे भी मिले। सीएम फ्लाइंग ने दो फर्जी डाक्टर को मौके पर काबू कर लिया, जबकि एक मुन्ना भाई मौका पाकर भाग निकला। पकड़े गए दोनों कथित डाक्टर ने अपने प्रमाण पत्र दिखाए, जोकि पूरी तरह से फर्जी पाए गए। सीएम फ्लाइंग की इस छापेमारी से क्षेत्र के फर्जी डाक्टरों में हड़कंप देखने को मिल रहा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सार्वजनिक स्थानों पर थूकने और मास्क न पहनने पर वसूला जाएगा जुर्माना : डीसी

Jeewan Aadhar Editor Desk

मरीज की मौत पर परिजनों ने लगाया डाक्टर पर लापरवाही का आरोप, डाक्टर ने आरोपों को नकारा

पुलिस ने स्कूटी को रोका तो महिला के चेहरे के उड़े रंग..तलाशी लेने पर पुलिस रह गई दंग