कैथल हरियाणा हिसार

अमरजीत ने रोडवेज बस के आगे कूद कर की आत्महत्या,हिसार सीआईए-2 पर मामला दर्ज

कैथल,
खनौदा गांव के पास पुलिस हिरासत से एक युवक ने रोडवेज बस के सामने छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की जेब से तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हिसार के तीन लोगों व सीआईए-2 पर मामला दर्ज किया है।
जानकारी के मुताबिक, कैथल के सौंगल गांव का रहने वाला अमरजीत (30) फाइनेंसर का काम करता था। उसके भाई कुलदीप ने बताया कि कुछ दिन पहले उसने हिसार के डॉक्टर संदीप बूरा को कार बेची थी। बीती 22 मार्च को संदीप बूरा ने उसे फोन कर कहा कि अपनी कार वापिस ले जाए। अमरजीत ने अपने साले को कार लाने के लिए कहा। उसका साला जब संदीप बूरा के पास कार लेने पहुंचा तो उसने कहा कि कार तो अजय पूनिया के पास खड़ी है।
वह अजय पूनिया के घर से कार लेकर चला तो रास्ते में उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। यह मामला जब उसे अपने जीजा कुलदीप को बताया तो वह उसके पास पहुंचा। पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया। परिजनों का कहना है कि पुलिस उन पर 18 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला बताया।

हिसार के कैथल लेकर आई थी पुलिस
हिसार सीआईए पुलिस अमरजीत को कैथल लेकर आई थी। वे गांव खनौदा के पास पुलिस जीप से नीचे उतरकर किसी का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान कुरुक्षेत्र रोडवेज की बस कैथल से कुरुक्षेत्र जा रही थी। अचानक से अमरजीत बस के आगे कूद गया। इस वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने लगाया पुलिस प्रताड़ना का आरोप
परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पुलिस प्रताड़ना की वजह से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। उसकी जेब से तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने डॉ.संदीप बूरा, अजय पूनिया, एक अन्य और सीआईए-2 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना में ढांढ थाना कार्रवाई कर रही है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रोडवेज चालक ने पर्स लौटाकर दिया ईमानदारी का परिचय

Jeewan Aadhar Editor Desk

सेक्टरों से नहीं पकड़े जा रहे आवारा पशु, खुद पकड़कर निगम कार्यालय ले जाएंगे सेक्टरवासी : श्योराण

Jeewan Aadhar Editor Desk

जब आलूू—चम्मच रेस में दौड़ पड़ी डीसी प्रियंका सोनी

Jeewan Aadhar Editor Desk