हिसार

अनाज मंडी में किसान की शातिर ढंग से चुराई सरसों

आदमपुर (अग्रवाल)
अनाज मंडी में सरसों बेचने आए गांव सारंगपुर निवासी एक किसान की झार का काम करे रहे शातिरों ने करीब एक क्विंटल सरसों पंखे में छुपा ली। बाद में किसान को शक हुआ तो मामले से पर्दा उठा और इसकी सूचना पुलिस को दी। किसान ओमप्रकाश ने बताया कि वह 10 क्विंटल सरसों लेकर आढ़ती के पास बेचने आया था। इस दौरान झार का काम कर रहे मजदूरों ने करीब एक क्विंटल सरसों पंखे के अंदर डालकर बोरियों से ढक दी।

इसके बाद वो पंखा लेकर मौके से खिसक लिए। लेकिन जब तोल के अंदर सरसों 9 क्विंटल निकली तो किसान को शक हुआ और इधर-उधर तलाश की तो झार लगा रहे युवक पंखे को लेकर जा रहे थे। किसान ने युवकों को रोका तो पंखे के अंदर चुराई गई सरसों मिली और मामले की जानकारी तुरंत आढ़ती को दी। इस दौरान मौका पाकर शातिर खिसक लिए।

आढ़ती ने फोन कर युवकों को बुलाया तो वे नही आये। इसके बाद किसान ने इसकी सूचना आदमपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर आदमपुर पुलिस पंहुची। किसान ने 4 आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

निगम आयुक्त जेके आभीर ने कोरोना राहत शिविर में ठहरे लोगों से की मुलाकात, लिया सुविधाओं का जायजा

लॉकडाऊन के चलते जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आए गुरूद्वारा के सेवादार

आदमपुर में कार्यकताओं ने मनाया स्थापना दिवस