फतेहाबाद हरियाणा

विडियो देखे : शराब के पैसे न देने पर पत्नी के साथ बर्बरता की लांगी सीमा


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY


फतेहाबाद (साहिल रुखाया)

पति ने शराब के पैसे मांगे..सुनीता ने देने से इंकार कर दिया, इसके बाद जो हुआ वो बेहद ही शर्मनाक हुआ… जिसे देखकर हर किसी का दिल कांप जाए..घटना गांव चौबारा की है। यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला को उसके ससुर, सास व पति मिलकर लाठियों से बुरी तरह से पीट रहे है। वीडियों के सामने आने पर खोज की गई तो पतस चला ससुरालजनों के कोप का शिकार हुई महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में भर्ती करवाया गया। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने महिला के ब्यान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में उपचाराधीन गांव चौबारा निवासी 29 वर्षीय सुनीता ने बताया कि उसका 17 वर्षीय बेटा व 13 वर्षीय बेटी है। जबकि उसका पति शराब के नशे में धुत रहता है और कोई कामकाज भी नहीं करता। ऐसे में वो खुद दिहाड़ी—मजदूरी करके अपने परिवार व बच्चों का पालन-पोषण कर रही है।
जीवन आधार न्यूज मोबाइल APP का डाउनलोड करने के लिए यहां पर क्लिक करे।

सुनीता के मुताबिक, वीरवार सुबह 7 बजे के करीब उसके पति भूप सिंह ने शराब के लिए पैसे मांगे, जब पैसे देने से इंकार किया तो पति ने महिला पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। महिला का आरोप है कि उसके ससुर खुशी राम व सास जीवनी ने भी सुनीता पर यह कहते हुए लाठियां बरसानी शुरू कर दी कि डेढ़ एकड़ जमीन पर नजरें जमाए रखी हैं तूने, तुझे उसमें से फूटी कौड़ी भी नहीं मिलेगी।
जब ससुराल जन सुनीता पर लाठियों से कहर ढ़ा रहे थे तो उसी दौरान परिवार के ही एक सदस्य ने छत से विडियो बनाकर उक्त करतूत को कैमरे में कैद कर लिया। और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत कर लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया

राष्ट्रपति ने की हरियाणा के इस जिले की सराहना

सड़क हादसे में एनआरआई की मौत