पानीपत हरियाणा

पति को नींद की गोली खिलाकर फैंका नहर में..पुलिस पूछताछ में होंगे बड़े खुलासे

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
नीलम और सुमित पुलिस रिमांड पर है..दोनों को प्रेमी—प्रेमिका बताया जा रहा है। आरोप है कि नीलम ने अपने प्रेमी सुमित के साथ मिलकर पति मेहर सिंह को नींद की गोली खिलाकर नहर में फैंक दिया। फिलहाल मेहर सिंह की नहर में तलाश की जा रही है।

डीएसपी नरेश अहलावत ने बताया कि पट्टीकल्याणा गांव निवासी मेहर सिंह बीते दिनों लापता हो गया था। नरसिंह के बयान पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने लापता मेहर सिंह की पत्नी नीलम से बात की तो वह स्पष्ट जवाब नहीं दे सकी। इसके चलते पुलिस को नीलम पर शक हुआ तो गहनता से पूछताछ करने पर उसने कबूला की अपने प्रेमी सुमित निवासी चुलकाना के साथ मिलकर पति मेहर सिंह को नींद की गोली खिलाकर नामुंडा में दिल्ली पैरलल नहर में फेंक दिया था।

उन्होंने बताया कि मेहर सिंह को उसकी पत्नी नीलम व सुमित के बीच चल रहे अफेयर का पता चल गया था। इसके चलते वह नीलम को धमकाने लगा था। सुमित को ये बात सहन नहीं हुई तो उसने नीलम के साथ मिलकर मेहर सिंह को ठिकाने लगाने की ठान ली थी। प्लान के मुताबिक सुमित व नीलम बाइक पर मेहर सिंह को पाथरी में माता के दर्शन करवाने की बात कहकर ले गए थे। रास्ते में नशीला पेय पिलाकर उसे नहर में फेंक दिया था।

गौरतलब है कि पट्टीकल्याणा निवासी नरसिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका बड़ा भाई मेहर सिंह (35) बीते 7 जून को सुबह करीब पांच बजे अटावला गांव में मामा के घर गया था, लेकिन देर शाम तक वापस न लौटने पर उसकी तलाश की तो पता चला कि वह मामा के घर भी नहीं पहुंचा था।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जनक्रांति यात्रा : समालखा में उमड़ पड़ा पूरा पानीपत, भपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया भाजपा को उखाड़ फैंकने का ऐलान

उगलान में लगा दुनियां का पहला सौर ऊर्जा संचालित आरओ प्लांट

मांगों की सहमति लागू न करके वादाखिलाफी कर रही सरकार : सांझा मोर्चा