हिसार

चंद्रा जी थमनै बिल्डिंग तो बहोत सुथरी करवा दी..पर इसमें डाक्टर तो कोनी

आदमपुर (अग्रवाल)
राज्यसभा सांसद डा. सुभाष चंद्रा ने आदमपुर के नागरिक अस्पताल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने भवन के पुर्ननिर्माण का अवलोकन किया। डा.चंद्रा ने अस्पताल परिसर में हुए कार्य पर संतुष्टि जाहीर की। इसी दौरान सदलपुर से आई दो महिलाओं ने डा. सुभाष चंद्रा के आगे आकर अस्पताल में डाक्टर ना होने की बात कही। उन्होंने कहा ‘थमनै अस्पताल की बिल्डिंग तो बहोत सुथरी करवा दी..पर इसमें डाक्टर तो कोनी। बिना डाक्टरां के बिल्डिंग कै काम की।’

डा. सुभाष चंद्रा ने इस बारे में जल्द ही स्वास्थ्य मंत्री से बातचीत करने का आश्वासन दिया। महिलाओं का कहना था कि अस्पताल में नाक, कान और गले का डाक्टर ना होने के कारण उन्हें मजबूरी में प्राइवेट अस्पतालों में जाना पड़ता है। वहीं उपस्थित लोगों ने अल्ट्रासाउंड मशीन और आधुनिक लैब बनवाने की मांग रखी। इस पर डा. चंद्रा ने सीएमओ डा. जितेंद्र कादियान से इस बारे बात की तो उन्होंने कहा कि अल्ट्रासाउंड मशीन की लागत करीब 65 लाख रुपये है। पूरे हरियाणा में रेडियोलॉजिस्ट की कमी है। ऐसे में बिना रेडियोलॉजिस्ट के मशीन क्या काम आएगी फिर भी उन्होंने अगले बजट में लोगों की डिमांड भेजने की बात कही।

इसके बाद राज्यसभा सांसद ने ग्राम पंचायत मंडी आदमपुर को भेंट की गई तीन कचरा ट्राली का उद्घाटन किया और 7 ट्राली देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि आदमपुर क्षेत्र को साफ—सुथरा रखना है। जहां साफ—सफाई हाती है वहां देवताओं का वास होता है और बिमारियां नहीं फैलती। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप लोग सहयोग करोगे तो आदमपुर प्रगति के मामले में देशभर में नंबर वन होगा। इसके बाद वे खारा बरवाला की तरफ रवाना हो गए।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

22 मई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

जन औषधि केन्द्र पर निशुल्क जांच शिविर लगाकर की जांच

डॉ. बलजीत शास्त्री ‘ज्योतिष गौरव अवार्ड’ से सम्मानित