सिरसा

नामधारी और हिंदू समाज मिलकर करें समाज की सेवा— मोहन भागवत

सिरसा,
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत अपने सिरसा दौरे के दौरान बुधवार को गांव जीवननगर स्थित नामधारी डेर के गुरूघर मे पहुंचें और वहां पर शीश नवाया। इस दौरान उन्होंने वहां स्थित गौशाला का निरीक्षण भी किया और गौपूजन किया। गायों को चारा व गुड खिलाने के पश्चात वे नामाधारी समुदाय के लोगों से मिले और क्षेत्र के बारे में चर्चा की। करीब 40 मिनट रूकने के बाद वे सिरसा में अयोजित होने वाले रामनवमी के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रवाना हो गए।
नामधारी समुदाय के सतगुरू दलीप सिंह ने बताया कि देश में गायों को बचाने के अभियान में संघ और नामधारी संगत को मिलकर प्रयास करना पड़ेगा ताकि हिन्दु संस्कृति को कायम रखा जा सके। उन्होंने संघ संचालक के डेरा पहुंचने पर स्वागत किया।
बतां दे कि स्वंयसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत मंगलवार देर रात को किसान एक्सप्रैस से सिरसा पहुंचे। यहां पर नामधारी समुदाय के सतगुरू दलीप सिंह व भाजपा अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. गणेशी लाल ने स्वागत किया। हालांकि यहां पर पत्रकारों ने बात करनी चाही लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने रात को बराना रोड स्थित गांधी आवास पर भोजन किया और सी ब्लाक के संजीव कुमार के घर रात्रि विश्राम किया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

युवक की ह्त्या के मामलें में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अनेक सेवा कार्यों के साथ मनाया गया अखिल भारतीय सेवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष का जन्मदिन

Jeewan Aadhar Editor Desk

सूर्यग्रहण पर नहीं होगी किसी प्रकार के आयोजन की अनुमति, घर पर रहकर ही करें पूजा-अर्चना : उपायुक्त