राजस्थान

काला हिरण केस- सलमान खान दोषी, सैफ-तब्बू समेत बाकी सभी आरोपी बरी

जोधपुर,
बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान दोषी करार दिए गए हैं। इसके साथ अन्य सभी आरोपियों को बरी कर दिया गया है। 28 मार्च को इस मामले में सीजेएम ग्रामीण देवकुमार खत्री की कोर्ट में सुनवाई हुई थी। इसके बाद जज ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।
इससे पहले सलमान खान सहित अन्य आरोपियों ने जज के सामने सभी आरोपों को खारिज किया। लेकिन जज ने अपना निर्णय सुनाते हुए सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम और दुष्यंत को बरी कर दिया गया। वहीं सलमान खान को हिरण शिकार का दोषी पाया गया है। फिलहाल सलमान खान की सजा को लेकर बहस हो रही है। बहस के बाद सजा का ऐलान किया जा सकता है।
1998 में कांकणी गांव के ग्रामीणों ने सलमान सहित अन्य पर हिरण का शिकार करने का आरोप लगाते हुए अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी। सलमान को दोषी करार दिए जाने के बाद उनके निवास स्थान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान के साथ कोर्ट में आई उनकी बहन अलवीरा और अर्पिता के चेहरे पर उदासी के भाव दिखाई दे रहे है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राजस्थान चुनाव : बागी बिगाड़ सकते है कांग्रेस और भाजपा का गेम

Jeewan Aadhar Editor Desk

डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी छोड़ बनाया ‘स्टार्टअप’, अब हर महीने कमाता है एक लाख रुपए!

सरकारी नौकरी नहीं मिली तो चोर बन गया