खेल देश

केएल राहुल ने रच दिया इतिहास, आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज फिफ्टी जड़ी

मोहाली,
आईपीएल-11 में पंजाब किंग्स इलैवन के बल्लेबाज केएल राहुल ने सबसे तेज फिफ्टी बनाकर नया रिकॉर्ड बनाया है। दिल्ली डेयरडेविलस के साथ मोहली के क्रिकेट स्टेडियम में लगे मैच दौरान राहुल ने दिल्ली के बॉलरों को जमकर धोया।

खास तौर पर उन्होंने आईपीएल में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर अमित मिश्रा को एक ओवर में 24 रन ठोक दिए। ऐसा कर दो खास रिकॉर्ड अपने अपने नाम कर लिए। एक- आईपीएल की सबसे तेज फिफ्टी लगाना। दूसरा- पंजाब की टीम जब तीन ओवर में 52 रन बना चुकी थी तो उसमें से 51 रन केवल राहुल के ही नाम थे। राहुल के साथ ओपनिंग करने आए मयंक अग्रवाल मात्र एक रन ही बना पाए थे। राहुल ने पचास रन मात्र 14 गेंदों में बनाए।

बता दें कि आईपीएल में सबसे तेज फिफ्टी मारने का रिकॉर्ड इससे पहले युसूफ पठान के नाम था। पठान ने हैदराबाद के खिलाफ 2014 में कोलकाता के मैदान में खेले गए मैच दौरान महज 15 गेंद पर फिफ्टी बनाई थी। इसके बाद सुनील नेरेन (15 गेंद), सुरेश रैना (16 गेंद) का नाम आता है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

LAC के कई इलाकों में पीछे हटी चीनी सेना, पैंगोंग झील पर तनाव बरकरार

लेफ्ट को मात देने वाले बिप्लब देब होंगे त्रिपुरा के CM, जिष्णु देव वर्मा बनेंगे उपमुख्यमंत्री

NEET में 17% लाने वाले भी बनेंगे डॉक्टर, कट ऑफ मार्क्स गिरने से मिलेगा MBBS में एडमिशन