हिसार

रामपाल की पेशी पर आए परिवार की बच्ची खोई, रेलवे पुलिस ने बच्ची को परिवार से मिलवाया

हिसार,
रामपाल की पेशी के दौरान देश के अलग—अलग क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोग आते है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के कटनी जिले के वरही तहसील से संतोष साहू अपने परिवार सहित हिसार पहुंचा। देर रात हिसार पहुंचने के कारण पूरा परिवार रेलवे स्टेशन पर ही सो गया। इस दौरान उनके छोटी बच्ची अचानक उठकर कहीं चली गई। परिवार ने बच्ची को आसपास काफी ढूंढ़ा। लेकिन बच्ची कहीं नहीं मिली।

सभी तरफ से निराश होकर परिवार रेलवे स्टेशन पर बैठकर रोने लगा। इसी दौरान रेलवे पुलिस ने स्टेशन परिसर पर लवारिश हालत में एक बच्ची मिलने की सूचना की अलाउसमेंट करवाई।अलाउसमेंट सुनते ही बच्ची का परिवार रेलवे पुलिस के पास पहुंच गया। रेलवे पुलिस ने पूरी जांच करने के बाद परिवार को बच्ची सौंप दी।
बच्ची की मां राजकुमारी ने कहा कि हिसार रेलवे पुलिस के कारण उनकी बेटी उनको वापिस मिल गई है। वे सदा पुलिस की अभारी रहेंगे। बच्ची के पिता संतोष साहू ने कहा कि वे स्टेशन पर हर जगह बच्ची को तलाशकर परेशान हो चुके थे। शुक्र है रेलवे पुलिस का जिन्होंने उनकी बेटी को वापिस हमसे मिलवा दिया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पत्रकार कुलश्रेष्ठ के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से प्रभावित पीटीआई अध्यापकों का रोजगार बचाने के लिए राज्य सरकार कदम उठाए : किरमारा

रोडवेज कर्मचारी 24 को करेंगे डिपो महाप्रबंधक कार्यालय पर प्रदर्शन