हिसार

ओ हिन्दू वीर तेरे नाम एक सन्देश लाया हूं…..

आदमपुर (अग्रवाल)
ओ हिन्दू वीर तेरे नाम एक सन्देश लाया हूं, तू किन वीरों का वंशज है, बताने तुझको आया हूं, हुए थे राम और लक्ष्मण, हुए थे कृष्ण और अर्जुन, उन्हीं की दिव्य गाथाएं सुनाने तुझको आया हूं…यह गीत श्रीरामचरितमानस सुंदरकांड प्रचारिणी सभा के अध्यक्ष राजेंद्र भारती ने गाया तो दर्शकों में देश प्रेम औैर भक्ति का जोश भर दिया। मौका था आदमपुर के हुडा पार्क में रविवार को राहगीरी कार्यक्रम का। कार्यक्रम में एक से बढक़र एक प्रस्तुतियों ने भक्ति और देश प्रेम की भावना जगा दी। शुभारंभ जवाहर नगर के सरपंच प्रीतम सिंह और भाजपा नेता मुनीष ऐलावादी ने किया।

कार्यक्रम में गायक व वक्ताओं ने कविता, भाषण, गीत, भजन व रागनी गाकर समां बांध दिया। गायकार मानसिंह ढाणी मोहब्बतपुर ने ‘बता मेरे यार सुदामा भजन गाया और आजकल की यारी को मतलब की यारी बताया। रामनिवास ने ‘भूल में मत सोवे ना इंसान गीत गाकर मनुष्य को सचेत रहकर कार्य करने का आह्वान किया।

प्रशिक्षक कुलदीप सिंह वर्मा ने प्राथमिक उपचार की जानकारी दी। उन्होंने रात्रि के समय आने वाले खर्राटों को खतरनाक बताते हुए इसके निदान के उपाय बताए। कार्यक्रम संयोजक शिक्षाविद् पूनम चंद पूनिया और ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि प्रत्येक रविवार को इस तरह की गतिविधियां करवाई जाएगी।

इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य सरोज बाला, राजकुमार गोयल, ओमप्रकाश शर्मा, अशोक आर्य, जनार्दन शर्मा, रजनीश गर्ग, जगदीश डेलू, भूप सिंह, शिव कुमार जैन, राकेश कुमार आदि मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

9 सितंबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

ना कोई नाम..ना कोई रिकॉर्ड..फिर भी 26 कर्मचारियों को मिल रहा है वेतन

सामयिक प्रबंधन से शुष्क क्षेत्र में भी किसान ले सकते उचित उत्पादन : कुलपति समर सिंह