हरियाणा

कैदी को छुड़ा ले गए साथी, पुलिसकर्मी ने किया संघर्ष— विडियों देखे


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

पंचकूला
पंचकूला के सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल से शनिवार सुबह एक कैदी फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस कैदी को एमआरआई कराने के लिए लेकर आई थी। इसी दौरान वह पुलिसवालों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर फरार हो गया। इस दौरान कैदी के छुड़ाने आए बदमाशों ने फायर भी किया,जिसमें एक नर्स गोली लगने से घायल हो गई।
फरार कैदी की पहचान दीपक के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में दीपक के कुछ साथी पहले से मौजूद थे, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक, कैदी दीपक व मोहित को पुलिस अम्बाला से पंचकूला सिविल अस्पताल लेकर पहुंची थी। यहां दीपक के कुछ साथी पहले से मौजूद थे। मौका मिलते ही इन लोगों ने इमरजेंसी वार्ड के पास पुलिसकर्मियों व नर्स की आंखों में मिर्ची स्प्रे डाल दिया। इससे पुलिसकर्मी व 3 नर्स बेहोश हो गई। जिसके बाद वे दीपक को लेकर फरार हो गए। दूसरा कैदी मोहित अभी पुलिस की गिरफ्त में है। दीपक को भिवानी में डकैती के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस मौके पर घायल पुलिसकर्मियों और नर्सों का चल रहा इलाज

घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है। घायल पुलिसकर्मियों व नर्सों का इलाज चल रहा है। वारदात की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस की अन्य टीम पहुंची और अस्पताल में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया। जबकि फरार कैदी दीपक और उसके साथियों की तलाश की जा रही है। वहीं मिर्ची पाउडर की चपेट में आई नर्सों का भी इलाज चल रहा है

Related posts

3 दिनों के बाद हरियाणा को मिलेगी गर्मी से निजात—जानें कब होगी बारिश

1 लीटर पतला दूध ड्रम में ड़ालो…5 लीटर गाढ़ा दूध निकाल लो

हरियाणा में कई स्थानों पर ओलावृष्टि