हिसार

दुनिया चले ना संविधान के बिना, संविधान न चले बाबा साहेब के बिना….

आदमपुर(अग्रवाल)
आदर्श गांव चूली बागडिय़ान में शुक्रवार को डा.भीमराव अम्बेडकर भवन की आधारशिला रखी गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री के ओएसडी कै.भूपेंद्र ने शिरकत की जबकि अध्यक्षता भाजपा नेता एवं मार्कीट कमेटी चेयरमैन सुखबीर डूडी ने की। अम्बेडकर भवन की आधारशिला रखते हुए ओएसडी कै.भूपेंद्र ने कहा कि यह भवन लगभग 10 लाख रुपये की लागत से बनेगा और इस भवन के बनने से लोगों को विवाह-शादी, सुख-दुख व धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए सुविधा मिलेगी और इस भवन के बनने से बाबा साहेब के सपनों को साकार किया जाएगा।

गांव के सरपंच प्रतिनिधि दुर्गेश कुमार व सरपंच एसोसिएशन के प्रधान दलीप सिंह मंडेरना ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। बाहर से आए कलाकारों ने ‘दुनिया चले ना संविधान के बिना, संविधान ना चले बाबा साहेब के बिना…. आदि गीत व भजन पेशकर बाबा साहेब की जीवनी पर प्रकाश डाला। इससे पहले ओएसडी ने आदमपुर पी.डब्ल्यू.डी. विश्राम गृह में लोगों व कार्यकर्ताओं की समस्याएं जानी। गेहूं खरीद को लेकर अधिकारियों को आदेश दिए कि मंडी में लोडिंग-अनलोडिंग को लेकर किसी को परेशानी न होने पाए।
सरकार द्वारा चौकीदारों का वेतन दोगुना किए जाने पर संघ द्वारा ओएसडी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर भाजपा नेता मुनीष ऐलावादी, पवन जैन, पवन खारिया, जिला पार्षद हंसराज जाजूदा, राजेश बगला, पटवारी भजनलाल, पंचायत समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि महेंद्र भादू, सरपंच सुभाष अग्रवाल, अंतर सिंह ज्याणी, जगदीश खैरमपुर, सुरेंद्र सहारण, कृष्ण कोहली, सुरेंद्र साहू, अजय बैनीवाल, हनुमान गोदारा, ओमप्रकाश खिचड़, सुभाष जैन, सुंदर डेलू, नरेश खोखर, सुधीर कुमार, रुपराम कड़ेला आदि मौजूद रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : वह रे! परिवार पहचान पत्र, मां—बाप और भाई जनरल कैटेगरी में—लेकिन बेटी बीसी ए कैटगरी में

भाजपा जिला सचिव संजीव रेवड़ी के पिता के निधन पर अनेक ने जताया शोक

नशे के लिए दीपचंद ने छीना था शिक्षिका का पर्स, पुलिस ने मोबाइल किया बरामद