भिवानी हरियाणा

देर रात बदमाशों ने सरपंच से छीनी गाड़ी, ग्रामीणों ने बदमाशों को घेरा तो फायरिंग में सरपंच की मौत— गांव में तनाव का महौल

भिवानी,
प्रदेश में लगातार बढ़ते जा रहे अपराध पर सरकार और पुलिस प्रशासन रोक लगाने में नकाम साबित हो रहे है। इसके चलते अपराधियों के हौंसले काफी बढ़ चुके है। इसी कड़ी में देर रात बदमाशों ने देर रात सरपंच अनिल हडौदी से गाड़ी छीन ली।
गाड़ी छीनकर भाग रहे बदमाशों से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वो दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान ग्रामीणों ने बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों ने इसके बाद फायरिंग शुरु कर दी। इस घटना में सरपंच अनिल हडौदी की मौत हो गई।
ग्रामीणों की भीड़ ने हौंसला दिखाते हुए दो बदमाशों को हथियार समेत दबोच लिया। जबकि दो बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी हिमांशु गर्ग मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सरपंच अनिल के परिजनों व ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकरी ली।
बदमाशों की तलाश में एसपी ने 4 टीमों का गठन किया। भिवानी, दादरी व झुंझनु जिले की सीमाओं को सील करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। सरपंच की मौत हो जाने से गांव में तनाव का महौल बना हुआ है। सरपंच अनिल का शव भिवानी के नागरिक अस्पताल में रखा गया है। वहीं पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि वे फरार हुए बदमाशों को भी जल्द ही पकड़ लेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

शीघ्र निकलेगा एसवाईएल मामले का सर्वमान्य हल

सीएम मनोहर लाल का हिसार रोड शो नहीं रहा मनोहर, कहीं फैंका गया काला तेल तो कहीं दिखाए गए काले झंड़े

सीएम फ्लाइंग ने पकड़ा 12 हजार लीटर नकली डीजल

Jeewan Aadhar Editor Desk