हिसार

सोनाली सिंह से मिलकर बिजली समस्या से निजात की मांग

हिसार,
निकटवर्ती गांव एपी बीड़ में बिजली कटौती से त्रस्त ग्रामीणों व ढाणीवासियों ने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सोनाली सिंह फोगाट से मुलाकात करके समस्या से निजात दिलाने की मांग की। सोनाली सिंह ने ग्रामीणों की समस्या पर गौर करते हुए बिजली अधिकारियों से बातचीत की, जिस पर अधिकारियों ने समस्या के समाधान का आश्वासन दिया।
सोनाली सिंह फोगाट से मिलने आए एपी बीड़ के ग्रामीणों व ढाणीवासियों ने बताया कि वे पिछले काफी दिनों से बिजली की कटौती से दुखी है। दिन में सारा दिन बिजली नहीं आती और केवल शाम को बजे कुछ देर के लिए बिजली आती है। इसके बाद फिर से बिजली काट दी जाती है जो रात के 12 बजे तक नहीं आती। ऐसी हालत में उनके बच्चों की पढ़ाई व ग्रामीणों के अन्य दैनिक कार्य बुरी तरह से प्रभावित हो रहे हैं वहीं मच्छरों के कारण उनका आराम करना भी दुश्वार हो गया है। बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों की हालत और ज्यादा खराब है। उन्होंने सोनाली सिंह से मांग की कि बिजली अधिकारियों से बातचीत करके उन्हें इस समस्या से निजात दिलाई जाए।
ग्रामीणों की समस्या पर गौर करते हुए सोनाली सिंह से बिजली अधिकारियों से बातचीत की। सोनाली सिंह के अनुसार बिजली अधिकारियों ने कहा है कि गेहूं का सीजन होने के कारण किसी अनहोनी से बचने के लिए दिन के समय तो फिलहाल पूरी बिजली देना संभव नहीं हो पाएगा लेकिन रात के समय बिजली आपूर्ति कुछ बढ़ा दी जाएगी। कुछ समय बाद दिन व रात की आपूर्ति और ज्यादा कर दी जाएगी। सोनाली सिंह के अनुसार अधिकारियों से बात करने के बाद रात की बिजली आपूर्ति में कुछ सुधार हुआ है और उन्हें उम्मीद है कि अधिकारी अपने आश्वासन के अनुसार ग्रामीणों व ढाणीवासियों को पर्याप्त मात्रा में बिजली देंगे। उन्होंने ग्रामीणों व ढाणीवासियों को आश्वासन दिया कि उनकी हर समस्या का समाधान करवाया जाएगा और क्षेत्रवासी किसी भी समस्या बारे बेझिझक उनसे मिल सकते हैं।
सोनाली सिंह से मिलने वालों में मुख्य रूप से पंच दुनीचंद शर्मा, रोहताश सैनी, सुंदर सिंह जांगड़ा, जयकिशन, कृष्ण कुमार, सुभाष चन्द्र, सियाराम बिश्नोई, कृष्ण कुमार जांगड़ा, पूर्ण वर्मा, कैलाश चन्द्र, जगदीश गोदारा, जगदीश छिंपा, सुच्चा सिंह सरदार, धर्मपाल, जयबीर कुलडिय़ा, भागीरथ, नरेन्द्र, कृष्ण, बलबीर चाहर, राजेश डाबड़ा, बलबीर पंच, नरेन्द्र बड़ेसरा सहित अन्य क्षेत्रवासी भी मौजूद थे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रक्तदान शिविर में 65 यूनिट रक्त एकत्रित

Jeewan Aadhar Editor Desk

छोटे व्यापारियों को व्यापार लिए 10 लाख रुपए तक का ब्याज रहित लोन दे सरकार : गर्ग

प्राचीन अवधूत मंडल उत्तराखंड हरिद्वार में स्थापित होगा विश्व का सबसे बड़ा महामृत्युंजय यंत्र