रेवाड़ी हरियाणा

बुधवार की सुबह गोलियों की आवाज से दहल उठा पूरा शहर, एक युवक की हत्या—एक घायल

रेवाड़ी,
रेवाड़ी में पुलिस प्रशासन का बदमाशों के मन में कोई भय नहीं रहा है। इसके चलते कुछ ही समय के अंतराल में बदमाशों ने एक युवक की गोलीमार हत्या कर दी, जबकि दूसरे को गोली मारकर घायल कर दिया। पहली घटना बड़ा तालाब के पास एक युवक की अज्ञात युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। वहीं दूसरी घटना बस स्टैंड के पास हुई। यहां गोली मारकर एक युवक को घायल कर दिया गया।
जानकारी के मुताबिक, बड़ा तालाब के पास बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने 21 वर्षीय युवक की बुधवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक युवक की बहन का आज गौना होना था। कार्यक्रम के लिए वह टैंट से गैस भठ्ठी लेने के लिए घर से निकला था। रास्ते में बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच आरंभ कर दी है।
इस घटना के कुछ ही देर बाद बस अड्डे के पास एक और वारदात हो गई। यहां बदमाशों ने गोली मारकर एक युवक को घायल कर दिया। घायल युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल युवक की हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना स्थल का डीएसपी ने मुआयना किया। कुछ ही देर में शहर में 2—2 घटना घटित हो जाने के कारण लोगों में भय का माहौल देखने को मिल रहा है। भय की स्थिती को देखते हुए पूरे शहर में काफी संख्या में पुलिस बत को तैनात कर दिया है। इसके साथ ही बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीमें अलग—अलग क्षेत्रों में गई हुई है। बाजारों व सार्वजनिक स्थल पर भी पुलिस की गश्त को बढ़ाया गया है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

सुनसान इलाके में मिला महिला का आधा शव

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज बसों का चक्का जाम पर प्रशासन सख्त, बल प्रयोग और कर्मचारी नेताओं को हिरासत में लेकर बसों का संचालन करवाया आरंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

लग्न से लौट रही कार दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत—2 गंभीर

Jeewan Aadhar Editor Desk