हिसार

आदमपुर में 6 ट्रकों में लदी 1400 क्विंटल गेहूं पकड़ी, बड़े घोटाले का हो सकता है पर्दाफाश

आदमपुर (अग्रवाल)
जीवन आधार न्यूज पोर्टल में सुबह अपडेट की गई खबर “आदमपुर में अब गेहूं खरीद में घोटाले का अंदेशा” का असर देखने को मिला है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल द्वारा आदमपुर में गेहूं घोटाले की आशंका जताने के बाद मार्केट कमेटी के अधिकारियों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान से आई बड़ी मात्रा में गेहूं पकड़ी है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को मार्केट कमेटी के अधिकारियों ने गेहूं की अवैध आवक के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान एक मिल में करीब 1400 क्विंटल गेहूं से लदे 6 ट्रक मिले। अधिकारियों ने जब गेहूं के बारे में ट्रक चालकों से बातचीत की तो पता चला कि ये गेहूं राजस्थान के तारा नगर से आई है। बाद में जांच में पता चला कि यह गेहूं आदमपुर के एक आढ़ती ने मंगवाई थी। पूरी कार्रवाई के दौरान भाजपा निगरानी कमेटी के अध्यक्ष मुनीश ऐलावादी भी मौके पर मौजूद रहे।

मार्केट कमेटी के अधिकारियों ने सभी ट्रकों को अपने कब्जे में लेने की कार्रवाई आरंभ कर दी है। ध्यान रहे खाद्य अपूर्ति विभाग के निरीक्षक से प्रचेज रजिस्टर छीनने की घटना के बाद साफ हुआ था कि आदमपुर में बड़े स्तर पर दूसरे राज्यों की गेहूं स्थानीय किसानों के नाम पर बेची जा रही है।
मार्केट कमेटी के चेयरमैन सुखवीर डूडी ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों का दाना—दाना खरीद रही है। लेकिन कुछ व्यापारी कमीश्नखोरी के चक्कर में दूसरे राज्यों से गेहूं मंगवाकर स्थानीय किसानों के हक को छीनने का प्रयास कर रहे है, इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मार्केट कमेटी के अधिकारी और कर्मचारी अब रात को भी क्षेत्र में चौकसी बढ़ायेंगे ताकि अन्य राज्योें से आने पर गेहूं यहां ना बिक पाए।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इतिहास दोहराने के लिए जनता का आशीर्वाद जरुरी—दुष्यंत चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

समस्याओं व मांगों के हल के लिए बनेगी हिसार संघर्ष समिति : श्योराण

Jeewan Aadhar Editor Desk

रामसूरत बने आदमपुर सर्वकर्मचारी संघ के प्रधान