हिसार

मुख्यमंत्री ने इन्हासमेंट पर दिया आश्वासन, किसी से नहीं होगा अन्याय

हिसार,
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इन्हासमेंट की समस्या से जूझ रहे प्रदेश के हुडा सेक्टरवासियों को बड़ी राहत देते हुए समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री ने सही गणना न होने तक किसी प्लॉटधारक को नोटिस न देने तथा पूरे प्रदेश के सेक्टरवासियों को राहत देने का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही हिसार में विधायक डा. कमल गुप्ता के आवास के समक्ष डाला गया पड़ाव शुक्रवार सुबह सरकार के प्रतिनिधि मौके पर आकर व सेक्टरवासियों को मुख्यमंत्री का आश्वासन देकर उठवाएंगे।

भाजपा के जिला प्रधान सुरेन्द्र पूनिया के प्रयासों से सेक्टर की जिला आरडब्ल्यूए एसोसिएशन के प्रतिनिधियों की मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बातचीत हुई। पहले प्रधान सचिव आर.के. खुल्लर से यह मुलाकात होनी थी लेकिन जिला प्रधान श्री पूनिया ने सेक्टर पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री से ही मिलवा दिया। मुख्यमंत्री से मिलने वालों में जिला आरडब्ल्यूए प्रधान दलबीर किरमारा, सेक्टर 16-17 प्रधान जितेन्द्र श्योराण, डा. किताब सिंह पूनिया, डीपी ढुल, कुलदीप वत्स, सुभाष जैन व कर्नल चन्द्र रेड्डू शामिल थे। राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी भी इस अवसर पर उपस्थित थे। सेक्टर पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि हिसार में पिछले पिछले 28 दिनों से धरना, प्रदर्शन व आंदोलन चल रहा है जो हुडा विभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा की गई गलत गणना की देन है। यदि इसकी निष्पक्ष जांच करवाई जाए तो विभाग के अधिकारियों का बहुत बड़ा घोटाला सामने आ सकता है। सेक्टरवासियों को अपना काम छोड़कर आंदोलन करने का शौक नहीं है लेकिन वे मजबूर है क्योंकि उन पर लाखों की इन्हासमेंट डाली जा रही है।
प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हिसार में उन्होंने जो शिकायत दी थी, उस पर अमल करते हुए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इसी वजह से अभी तक किसी को इन्हासमेंट का नोटिस नहीं दिया गया है। किसी के साथ अन्याय न हो, इसलिए पहले सही आंकलन किया जाएगा और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि केवल हिसार ही नहीं बल्कि वे पूरे प्रदेश को एक नजर से देखते हैं और यह पूरे प्रदेश के सेक्टरवासियों की समस्या है, इसलिए इसका समाधान अवश्य होगा। उन्होंने एसोसिएशन पदाधिकारियों से आंदोलन समाप्त करने का आश्वासन देते हुए हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता व भाजपा के जिला प्रधान सुरेन्द्र पूनिया को धरनास्थल पर जाकर सही जांच का आश्वासन देकर धरना उठवाने के निर्देश दिये। एसोसिएशन पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के आश्वासन पर संतोष जताया और कहा कि पूरे प्रदेश के सेक्टरवासियों को इससे राहत मिलेगी।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रक्तदान शिविर में 65 यूनिट रक्त एकत्रित

Jeewan Aadhar Editor Desk

वृक्ष प्रकृति का एक अमूल्य उपहार : वर्मा

बेसहारा पशुओं को चारा उपलब्ध करवा रही हरियाणा नागरिक कल्याण परिषद