हिसार

कॉपीराइट के नाम पर व्यापारियों को नाजायज तंग करना उचित नहीं – बजरंग दास गर्ग

हिसार,
ऑटो मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन व होलसेल पार्टस एसोसिएशन का संयुक्त प्रतिनिधी सम्मेलन ऑटो मार्केट धर्मशाला में हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग दास गर्ग की अध्यक्षता में हुआ। इस बैठक में कॉपीराइट के नाम पर व्यापारियों को नाजायज तंग करने पर भारी नाराजगी जताई।

व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि बड़ी-बड़ी कम्पनियॉ द्वारा कॉपीराइट के नाम पर ठेकेदारों को ठेका देकर प्रदेश में व्यापारियों को नाजायज तंग किया जा रहा हैं। यहां तक की ठेकेदार पैसे ऐंठने के लिए दुकान पर चक्कर लगाते रहते है। जो व्यापारी पैसे नहीं देता उसका यहां पुलिस प्रशासन से मिलकर छापेमारी करवा कर उन्हें नाजायज तंग किया जाता हैं। प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा पुलिस प्रशासन को किसी भी व्यापारी के यहां चेकिंग करने से पहले एसो. के प्रधान व पदाधिकारी को साथ लेकर चेकिंग करनी चाहिए। ताकि सारी सच्चाई जनता के सामने आ सके।

ऑटो मार्केट एसो. कॉपीराइट के नाम पर नाजायज तंग करने वाले ठेकेदार के खिलाफ पीड़ित व्यापारियों के साथ मिल कर मानहानि केस अदालत में करेगा। उन्होंने अगर किसी भी अधिकारी ने व्यापारियों के साथ ज्यादती की तो व्यापारी उसके खिलाफ दुकाने बंद करके मोर्चा खोलेगा।व्यापारी सम्मानित व्यक्ति है जो करोड़ो-अरबों रूपये टैक्स सरकार को देता है। आज उसी व्यापारी के खिलाफ झूठी शिकायत पर पर्चा दर्ज करके उसे पुलिस थाने में बैठाना उचित नहीं है। पुलिस की इस हरकत को किसी किम्मत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने व्यापारियों से अपील की वह समान अच्छी तरह से चेकिंग करके ले और हर व्यापारी साफ सुथरा असली समान ही बेचे ताकि किसी भी उपभोगता को किसी प्रकार की दिक्कत ना आए। श्री गर्ग ने सभी व्यापारियों से संगठन को पहले से ज्यादा मजबूत बनाने की अपील की।
इस बैठक में ऑटो मार्केट एसो प्रधान ईश्वर गोयल, होलसेल एसो. प्रधान अशोक शर्मा, उपप्रधान अनुप गुप्ता, महासचिव इन्द्र जीत महेशरी, सचिव बंटी गोयल, संरक्षक नारायण दास बंसल, बलदेव ग्रोवर, रोशन गोयल, गोकल नारंग, कोषाध्यक्ष अतुल गुप्ता, सलाहाकार अनिल चोपड़ा, गोपाल बंसल, राजकुमार सेतीया, कौशल जिंदल, बजरंग सिंगल, संजय जैन, सुभाष कटारियां, राजकुमार वर्मा, हरिसिंह बैनिवाल, सुनील बडोपलिया, नरेश जिन्दल, कृष्ण बंसल, प्रदेश संगठन मंत्री राजेन्द्र बंसल आदि व्यापारी नेताओं ने अपने विचार रखे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाजपा प्रवक्ता का आरोप—कांग्रेस के समय हुए 12 लाख करोड़ रुपयों के घपले—घोटाले

कोरोना के खिलाफ रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में मददगार औषधीय पौधे : प्रो. समर सिंह

कथा वाचक जया किशोरी की ड्राइवर बता झांसे में ले छात्रा से रेप—वीडियो बनाई