राशिफल

राशिफल: 28 अप्रैल 2018, शनिवार

मेष (Aries): आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से आज का दिन लाभदायक रहेगा। लंबे समय का आर्थिक आयोजन पूरा कर सकेंगे। व्यवसाय में भी योजनाएं बना सकेंगे। आर्थिक लाभ होने की आशा रख सकते हैं।
वृष (Taurus): कला तथा पढ़ने-लिखने में आपकी रुचि रहेगी। विद्याभ्यास के लिए अनुकूल समय है। बाहर का भोजन करना टालें अन्यथा पाचनतंत्र की तकलीफ होने की आशंका है।
मिथुन (Gemini): अत्यधिक भावनाशील आपके मन को संवेदनशील बनाएगी। शरीर में स्फूर्ति और मन में उत्साह का अभाव रहेगा। पेट का रोग आपको परेशान कर सकता है। अधिकारियों का नकारात्मक व्यवहार परेशानी में डाल सकता है।
कर्क (Cancer): आज कार्य सफलता आपकी राह देख रही है। इसके कारण आपका आनंद उत्साह दोगुना होगा। मन ताजगी और प्रफुलता का अनुभव करेगा। कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धी पराजित होंगे।
सिंह (Leo): आज आपका दिन मिश्रत फलदायी रहेगा। कार्य में अधिक सफलता नहीं मिलने पर हताशा की भावना आ सकती है। परिवार में मेल-मिलाप का वातावरण रहेगा। आय की अपेक्षा व्यय की मात्रा अधिक रहेगी।
कन्या (Virgo): शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी बना रहेगा। मित्रों एवं स्नेहीजनो के साथ मुलाकात होगी। उनकी तरफ से मिले हुए उपहार आपको प्रसन्न करेंगे। दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी।
तुला (Libra): आज आपको स्वास्थ्य के विषय में ध्यान रखना पड़ सकता है। वाणी पर संयम रखना पड़ेगा अन्यथा किसी के साथ वाद-विवाद होने की आशंका है। मनोरंजन के पीछे धन खर्च हो सकता है। इस समय आध्यात्मिक व्यवहार सहायक बनेगा।

वृश्चिक (Scorpio): नौकरी-धंधा और व्यवसाय के क्षेत्र में आज आपको लाभ ही लाभ है। सामाजिक समारोह, पर्यटन जैसे प्रसंगों में जाएंगे। शरीर और मन से आप खूब प्रफुलित रहेंगे। आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। अविवाहितों के लिए विवाह योग बनता है।
धनु (Sagittarius): आज आपकी यश, कीर्ति और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में उच्च पदाधिकारी खुश रहने से प्रमोशन की संभावना बढ़ेगी। स्वास्थ्य बना रहेगा। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। पिता तथा सरकार की तरफ से लाभ मिलेगा।
मकर (Capricorn): बौद्धिक कार्य या साहित्य लेखन जैसी प्रवृत्तियों के लिए आज अनुकूल दिन है। आपके व्यवसाय में नई विचारधारा आपके कार्यों को नया स्वरूप देंगे। व्यवसाय के क्षेत्र में प्रतिकूल वातावरण आपके मन को अस्वस्थ कर सकते हैं।
कुंभ (Aquarius): आज आपका शरीर अस्वस्थ हो सकता है इसलिए खानपान पर ध्यान दें। योजनाएं पूरी कर लेंगे। संयोगवश सभी प्रकार के कठिन काम खुद ही बनते जाएंगे। और सफलता से हैरानी होगी। बिना प्रशिक्षण के भी आप बहुत जानकारी रखते हैं।
मीन (Pisces): दैनिक कार्यों में से बाहर निकल कर आज आप घूमने-फिरने और मनोरंजन के पीछे समय बिताएंगे। स्वजनों तथा मित्रों के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं। व्यवसाय में साझेदारी के लिए शुभ समय है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राशिफल: 16 फरवरी 2018

Jeewan Aadhar Editor Desk

26 जून 2021 : जानें शनिवार का राशिफल

29 मई 2019 : जानें बुधवार का राशिफल