हिसार

फार्मेसी के छात्रों ने फेयरवैल पार्टी में मचाया धमाल, राजकमल मिस व जतिन बने मिस्टर फेयरवैल

आदमपुर(अग्रवाल)
आदमपुर के राजकीय बहुतकनीकी संस्थान के फार्मेसी विभाग के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम आयोजित कर फेयरवैल पार्टी में धमाल मचाया। पार्टी के साथ अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को भावभिनी विदाई दी गई। समारोह का शुभारंभ प्राचार्य डी.के. रावत व विभागाध्यक्ष जगमोहन सिंह ने किया। प्राचार्य रावत ने अपने संबोधन में कहा कि इस संस्था से जो कुछ भी उन्होंने सीखा है उसमें निखार लाकर आगे बढना है और अपने समाज के प्रति अपने कर्तव्य को निभाना है। विभागाध्यक्ष जगमोहन सिंह ने अपने सम्बोधन में अंतिम वर्ष के छात्रों को उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।

कार्यक्रम में छात्रों ने रागनी, हरियाणवीं, पंजाबी, एकल व ग्रुप डांस के माध्यम से समां बांध दिया। छात्र अमित, सुनील, संदीप, राम, मोनिका, खुशमिता, अनमोल, मुकुंद, पवन ने कॉलेज लाइफ पर स्किट प्रस्तुत करके सबका मन मोह लिया। इस दौरान डांस कम्पीटीशन में लडकों में अमित व लड़कियों में अनु, गायन में लडकों में चंद्रप्रकाश व लड़कियों में सुष्मिता, कैट वाक में दीपिका व रैंप वाक में पवन, बैस्ट अध्यनशील में ललिता, एथलीट में संदीप अव्वल रहे।

जतिन मिस्टर फेयरवैल व राजकमल मिस फेयरवैल चुनी गई। अनमोल मिश्रा व राम बंसल ने मंच संचलन किया। सभी विजेताओं को प्राध्यापक बिजेंद्र कुंडू, ओमप्रकाश शर्मा, बिजेंद्र चंदेलिया, गुलशन भ्याना, कपिल भोरिया, हवा सिंह नांदल व मोनिका अग्रवाल ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आदमपुर : मैं. बनारसी दास वजीर चंद फर्म के मालिकों की अग्रिम जमानत याचिका रद्द

Jeewan Aadhar Editor Desk

मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार करके चोरीशुदा 10 मोटरसाइकिल बरामद

RSS ने किया शिव कॉलोनी से सैनिटाइजेशन का शुभारंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk