हिसार

सरकारी टेंडर में धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

हिसार,
सरकारी टेंडर के लिए Online एप्लाइन करने में फर्जीवाड़ा करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आज अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपियों को जेल दिया।
पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, राजकीय पशुधन फार्म के मुख्य अधीकक्ष द्वारा लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया था कि बीड बबरान निवासी कश्मीरी सिंह और ठसका निवासी नरसिंह ने Online टेंडर एप्लाइन करने में धोखाधड़ी की है। आरोपी कश्मीरी सिंह ने टेंडर की शर्तो के अनुसार 6 अप्रैल 2018 को वर्ष 2018-19 के लिए तीन टैक्ट्ररों की आरसी जमा करवाई। इनमें एक आरसी टैक्ट्रर नम्बर एचआर 20 एडी 1370 फर्जी पाई गई। इसकी एक शिकायत सीएम विण्डों में भी दी गई।
इसके अतिरिक्त टैंडर में दूसरा आरोपी अग्रोहा के ठसका निवासी नरसिंह द्वारा भी जो अनुभव प्रमाण पत्र Online अपलोड़ किया था वह भी फर्जी पाया गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की गई। जानें में दोनों व्यक्तियों पर लगाए गए आरोप सही पाये गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को आज पेश अदालत किया गया। आदालत ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

Related posts

सेक्टर 1/4 में एक युवक की तेजधार हथियार से हत्या

आदमपुर में कोरोना कहर : गुरु जम्भेश्वर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के डायरेक्टर और महान शिक्षाविद् M.L. गोदारा का निधन

बंद कुएं में गिरी नील गाय को 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला बाहर