उत्तर प्रदेश

खड़े ट्रक से भिड़ी मैजिक, 13 की मौत

खीमपुर खीरी,
यूपी के लखीमपुर खीरी इलाके के पास शनिवार सुबह ट्रक और टाटा मैजिक के बीच हुई भिड़ंत में 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना थाना पसगवां लखीमपुर खीरी के उचौलिया चौकी क्षेत्र की है। मैजिक शाहजहांपुर से सवारी लेकर सीतापुर जा रही थी। तभी नैशनल हाइवे पर उचौलिया के पास ‘पापा जी के ढाबा’ के पास खड़े ट्रक में मैजिक घुस गई।

बताया जा रहा है कि मैजिक काफी तेज स्पीड में थी और भिड़ंत इतनी तेज थी कि किसी को संभलने का मौका तक नहीं मिला। मैजिक में उस वक्त 17 सवारियां थीं। एसपी डॉ. एस चिन्नप्पा ने 13 लोगों के मरने की पुष्टि कर दी है।

कई घायलों की हालत गंभीर है जिन्हें जिला अस्पताल सीतापुर में भर्ती कराया गया है। अभी मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस हादसे में घायल हुए लोगों को नजदीगी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुद जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक डॉ. एस. चिनप्पा मौके पर पहुंच रहे हैं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अब UP में 2 साधुओं की हत्या, मंदिर में तेजधारदार हथियार से काटा

यूपी में नहीं थमा अभी मौसम का कहर, मौसम विभाग ने यहां जारी किया अलर्ट

प्रैक्टिस के लिए जा रही महिला खिलाड़ियों पर तेजाब से हमला, एक अरेस्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk